whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kota Factory: Season 3 की रिलीज डेट आई सामने, जीतू भैया कब आएंगे? जानना है तो सॉल्व करना होगा ये सवाल

Kota Factory Season 3 Release Date Announced: 'कोटा फैक्ट्री' के तीसरे सीजन की रिलीज डेट अब सामने आ गई है। इस सीरीज की अनाउंसमेंट वीडियो अब वायरल हो रही है। इस बार जीतू भैया ने अपने फैंस को भी स्टूडेंट बना डाला है और सभी एक मैथ पजल को सॉल्व करने में जुट गए हैं।
01:43 PM May 30, 2024 IST | Ishika Jain
kota factory  season 3 की रिलीज डेट आई सामने  जीतू भैया कब आएंगे  जानना है तो सॉल्व करना होगा ये सवाल
Kota Factory Season 3 Release Date Announced

Kota Factory Season 3 Release Date Announced: 'कोटा फैक्ट्री' के तीसरे सीजन का फैंस को कब से इंतजार था। आज इस सीरीज के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। अब जीतू भैया का एक वीडियो सामने आया है और उन्होंने अपने फैंस को बता दिया है कि वो कब से दोबारा कोचिंग क्लास शुरू करने वाले हैं। यानी अब 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' (Kota Factory Season 3) की अनाउंसमेंट हो गई है। लेकिन इसमें एक बड़ा ट्विस्ट है। अगर आपको जानना है कि ये सीरीज आप कब देख सकते हैं तो आपको जीतू भैया के स्टाइल में ही इसका जवाब मिलेगा।

कब आ रहा है कोटा फैक्ट्री सीजन 3?

दरअसल, ये अनाउंसमेंट वीडियो आम वीडियो से बेहद अलग और हटके है। अब जीतू भैया जब कोचिंग सेंटर चला रहे हैं तो वो कोई भी जवाब यूं ही सीधे-सीधे कैसे दे सकते हैं। इस जवाब में भी अब जीतू भैया ने एक सवाल छोड़ दिया है। बता दें, इस अनाउंसमेंट वीडियो में देखा जा सकता है कि जीतू भैया बोरड़ पर मैथ्स का एक प्रॉब्लम लिख रहे हैं। इसके बाद वो पीछे मुड़कर पूछते हैं, 'हां भाई, क्या-क्या कमैंट्स आ रहे हैं?' फिर वो कमैंट्स पढ़ते हैं। इसमें लिखा है- कोटा फैक्ट्री सीजन 3 कब आ रहा है? जीतू भैया कब आ रहे हैं?

BODMAS का फॉर्मूला सॉल्व कर मिलेगा जवाब

इस पर एक्टर कहते हैं- 'शाबाश यार कमैंट्स में तो फुल अटेंडेंस दिख रही है।' इसके बाद वो मजाक में कहते हैं कि कभी मेरी फोटोज को भी लाइक कर दिया करो, इतनी भी खराब नहीं होती। फिर एक्टर ने अनाउंस किया कि कोटा फैक्ट्री का नया सीजन आ रहा है और जीतू भैया भी। जीतेन्द्र कुमार (Jitendra Kumar) ने कहा है कि कोटा फैक्ट्री सीजन 3 जून में आ रहा है। लेकिन तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। अगर आप डेट जानना चाहते हैं तो आपको जीतू भैया के पीछे दिख रहा एक BODMAS का फॉर्मूला लगाकर इस सवाल को हल करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने भी ‘सचिव जी’ को दी शाबाशी, Panchayat के सीन से मिली असल जिंदगी की सीख

Kota Factory Season 3 Release Date Announced

यहां मौजूद है सवाल का जवाब

यहां है सवाल का जवाब

वीडियो में आपने जो सवाल देखा है इसने सबके दिमाग के घोड़े दौड़ा दिए हैं। हर कोई अब पेन और पेपर लेकर बैठ गया है कि कैसे इस सवाल को हल करें और पता लग जाए कि आखिर ये सीरीज कब आने वाली है। वहीं, कमेंट सेक्शन में सबने अपने-अपने जवाब भी देने शुरू कर दिए हैं। कमेंट सेक्शन में सभी के अलग-अलग जवाब दिखाई दे रहे हैं। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे हम किसी कोचिंग सेंटर में बैठे हैं। वहीं, जो लोग इस सवाल को हल नहीं कर पा रहे हैं हमारे पास उनके लिए जवाब भी है। बता दें, कैलकुलेशन के हिसाब से 20 जून को जीतू भैया कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के साथ आने वाले हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो