whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अपना ही ब्रेस्ट मिल्क पी रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस? वजह कर देगी सन्न

Kourtney Kardashian: कर्टनी कार्दशियन को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने हाल ही में खुद अपना ब्रेस्ट मिल्क पिया है। कर्टनी को लेकर इस तरह की खबरें क्यों उड़ रही हैं चलिए जानते हैं। साथ ही ये भी पता लगाते हैं कि इन दावों में कितनी सच्चाई है। अगर उन्होंने ऐसा किया है तो इसके पीछे क्या कारण है।
12:18 PM Apr 12, 2024 IST | Ishika Jain
अपना ही ब्रेस्ट मिल्क पी रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस  वजह कर देगी सन्न
44 साल की Kourtney Kardashian क्या अब पी रहीं अपना ही ब्रेस्ट मिल्क?

Kourtney Kardashian: हॉलीवुड की मशहूर रियलिटी स्टार कर्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज के लिए छाई रहती हैं। उन्हें पूरी दुनिया पसंद करती है और लोग कर्टनी कार्दशियन के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। ऐसे में अब उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। उन्होंने अब खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शॉकिंग खुलासा किया है। कर्टनी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं।

कर्टनी कार्दशियन ने अपना ब्रेस्ट मिल्क पीकर फैंस को चौंकाया

सुनकर आपको ये अटपटा लग सकता है लेकिन कर्टनी कार्दशियन ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने खुद अपना ब्रेस्ट मिल्क पिया है। रियलिटी स्टार ने ऐसा क्यों किया उन्होंने इसकी वजह भी रिवील कर दी है। इस बात पर किसी के लिए भी विश्वास कर पाना मुश्किल है कि कोई महिला अपना ब्रेस्ट मिल्क भी कंज्यूम कर सकती है। लेकिन अब ऐसा वाकई हो गया है, कर्टनी कार्दशियन ने रियलिटी में ये कारनामा कर दिया है। उन्होंने अपने एक पोस्ट में इस बात को एक्सेप्ट किया है।

Kourtney Kardashian

कर्टनी कार्दशियन का पोस्ट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताई वजह

कर्टनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी एक फोटो लगाई और इसमें वो थम्स अप करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये फिल्टर बहुत अच्छा है और मैंने एक गिलास ब्रेस्ट मिल्क पिया है क्योंकि में बीमार महसूस कर रही थी। गुड नाईट!' अब उनकी ये इंस्टग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग ये सुनकर अपने माथा पकड़कर बैठे हैं और कह रहे हैं कि कर्टनी कुछ भी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Heeramandi एक्ट्रेस ने ‘लिप लॉक’ कर दी ईद की मुबारकबाद, तस्वीर देख फैंस बोले- ‘क्या हमें भी Kissi…’

क्या सच में एडल्ट्स भी पी सकते हैं ब्रेस्ट मिल्क?

बता दें, वैसे ब्रेस्ट मिल्क बच्चों के लिए फायदेमंद होता है। इसमें प्रोटीन, फैट, विटामिन और कार्बोहाइड्रेट होता है जो उनकी डेवलपमेंट में मदद करता है। हालांकि, ऐसा भी कहा जाता है कि ब्रेस्ट मिल्क एडल्ट्स के लिए भी फायदेमंद हो सकता है। अब शायद कर्टनी कार्दशियन ने इसलिए अपना ब्रेस्ट मिल्क इसीलिए पिया होगा। लेकिन इससे उनकी बीमारी ठीक हुई या नहीं अब ये तो बस वही जानती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो