whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति ने ही लीक कर दी मशहूर एक्ट्रेस की 'टॉयलेट से प्राइवेट तस्वीर', इंटरनेट पर मचा बवाल

Kourtney Kardashian Private Photo Leak: एक पॉपुलर एक्ट्रेस की प्राइवेट फोटो इंटनेट पर लीक हो गई है। अब लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन ये जानकर आपको जोरदार झटका लग सकता है कि जिस अश्लील तस्वीर के लीक होने से एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है वो उनके खुद के पति ने ही ऑनलाइन शेयर की थी।
12:50 PM Apr 19, 2024 IST | Ishika Jain
पति ने ही लीक कर दी मशहूर एक्ट्रेस की  टॉयलेट से प्राइवेट तस्वीर   इंटरनेट पर मचा बवाल
मशहूर एक्ट्रेस की पति ने ही लीक की अश्लील तस्वीर

Kourtney Kardashian Private Photo Leak: अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आपको भी अपने कानों और आंखों पर विश्वास नहीं होगा। अब सिनेमा जगत से एक हैरान कर देने वाला किस्सा सामने आया है। अक्सर हम ये खबरें पढ़ते हैं कि लड़कियों की कैसे प्राइवेट या अश्लील फोटोज इंटरनेट पर लीक हो जाती हैं और ऐसी हरकत करना वाला शख्स, उस लड़की का कोई करीबी ही निकलता है। ज्यादातर इन कामों के पीछे किसी एक्स लवर या दुश्मन का हाथ होता है। अब एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है।

जन्मदिन पर पति ने लीक की एक्ट्रेस पत्नी की अश्लील तस्वीर

लेकिन इस बार किसी आम लड़की की फोटो इंटरनेट पर लीक नहीं हुई है बल्कि एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ ये घटना घट गई है। इतना ही नहीं हैरानी की बात तो ये है कि ऐसी हरकत करने वाला शख्स को पराया नहीं बल्कि खुद एक्टर्स का पति है। सुनकर आपको भी झटका लगा होगा लेकिन हकीकत यही है कि अब एक मशहूर एक्ट्रेस की टॉयलेट से अश्लील तस्वीर लीक हो गई है। बता दें, ये एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) हैं। उनके पति ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) ने ही उनकी प्राइवेट फोटो को इंटरनेट पर शेयर कर दिया है।

टॉयलेट से एक्ट्रेस की भद्दी फोटो देख फैंस का भड़का गुस्सा

हैरानी की बात ये है कि जिस दिन ये फोटो उन्होंने शेयर की उस दिन एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन अपना जन्मदिन मना रही थीं। तभी उनके प्यारे पति ने उनकी एक आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस को टॉयलेट सीट पर बैठे हुए देखा जा सकता है। वो तैयार होकर कमोड पर बैठी हुई हैं। इस दौरान वो अपने हाथों से अपनी इज्जत बचाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, उनके चेहरे पर मुस्कान बनी हुई है। जिस-जिसने ये तस्वीर देखी उन सभी के होश उड़ गए हैं। इस हालत में कर्टनी कार्दशियन को देख फैंस को भी शर्मिंदगी महसूस हो रही है।

यह भी पढ़ें: Divyanka Tripathi को लगी किसकी नजर? एक्ट्रेस का हुआ भयानक एक्सीडेंट, सर्जरी की आई नौबत

Kourtney Kardashian Private Photo Leak

कर्टनी कार्दशियन ने पी लिया अपना ब्रेस्ट मिल्क

पहले एक्ट्रेस ने अपना ब्रेस्ट मिल्क पीकर किया था हैरान

दूसरी, तरफ अब एक्ट्रेस की ये अश्लील तस्वीर इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो गई है। इसे बार-बार रीशेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने बवाल मचा दिया है। ऐसी हरकत करने के बाद एक्ट्रेस और उनके पति को अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें, ये पहली बार नहीं है जब कर्टनी कार्दशियन किसी ऐसे कारण से सुर्खियां बटोर रही हों। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर रिवील किया था कि वो खुद अपना ब्रेस्ट मिल्क पी रही हैं। तबीयत खराब होने के बाद एक्ट्रेस ने अपना खुद का ब्रेस्ट मिल्क कंज्यूम किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो