खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

13 साल से मशहूर डायरेक्टर को गंभीर बीमारी, सर्जरी के लिए नहीं पैसे, Hrithik Roshan से साथ किया काम

Director Jaideep Sen: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर को अब अपने इलाज के लिए लोगों से मदद मांगनी पड़ रही है। डायरेक्टर की हालत गंभीर है और अगर उनकी सर्जरी नहीं हुई तो उनकी जान जाना तय है, लेकिन इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं।
04:23 PM Jul 11, 2024 IST | Ishika Jain
Director Jaideep Sen
Advertisement

Director Jaideep Sen: कई साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े एक फिल्म डायरेक्टर को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है। वो फिल्म तो आपको याद ही होगी जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'क्रेजी 4' गाने में जबरदस्त डांस मूव्स कर पूरी दुनिया का दिल जीत लिया था। फिल्म भले ही फ्लॉप थी लेकिन इस गाने को काफी पॉपुलैरिटी मिली। अब इसी फिल्म के डायरेक्टर की जान खतरे में है। मशहूर फिल्म डायरेक्टर जयदीप सेन ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने अब रिवील किया है कि वो 13 साल से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

Advertisement

डायरेक्टर को क्या हुआ?

बता दें, जयदीप सेन को HOCM (Hypertrophic Obstructive Cardiomyopathy) नाम की बीमारी है। इसके चलते डायरेक्टर को हार्ट ट्रांसप्लांट करवाने की जरूरत है। हालांकि, इसके लिए डायरेक्टर के पास पैसे नहीं हैं और सर्जरी अफ्फोर्ड न कर पाने के बाद अब वो लोगों से पैसे मांगकर अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं। डायरेक्टर जयदीप सेन ने बताया है कि इस साल वो 2 बार हॉस्पिटल में भर्ती हो चुके हैं और मौत से बाल-बाल बचे हैं। इतना ही नहीं उन्हें तीन दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा गया था। अब डॉक्टरों का कहना है कि हार्ट ट्रांसप्लांट के अलावा उनके पास कोई और रास्ता नहीं है।

1 साल में दो बार हुए हॉस्पिटल में एडमिट

सर्जरी के लिए चाहिए 35 लाख

उन्हें अपनी इस बीमारी के बारे में कैसे पता चला था? उस बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा कि Krrish 3 पर काम करते हुए एक बार वो राकेश रोशन के ऑफिस में बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्होंने अपनी चेस्ट में ICB (Implantable Cardioverter Defibrillator) इम्प्लांट करवाया, अब जब भी उनका हार्ट रेट बढ़ता है तो यह हार्ट को झटका देता है ताकि अचानक मृत्यु से बचा जा सके। फिलहाल डायरेक्टर मुंबई की प्राप्तकर्ता सूची में पहले नंबर पर हैं। हालांकि, इस सर्जरी में उनके करीब 35 लाख रुपए लगेंगे और डायरेक्टर को इसके अलावा 15 लाख रुपए और रखने को कहा गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Divyanka Tripathi और उनके पति के साथ विदेश में ‘अनहोनी’, अब क्या करेगा कपल?

फिल्म इंडस्ट्री से मिल रही मदद

दूसरी तरफ हॉस्पिटल पालिसी के मुताबिक, पूरे 35 लाख जमा करवाने के बाद ही उनकी सर्जरी की जाएगी। डायरेक्टर के पास इतनी सेविंग्स  नहीं है जितनी इलाज के लिए चाहिए। इसका कारण डायरेक्टर ने बताया है कि इस इंडस्ट्री में जब तक आप एक बड़ा ब्रांड नहीं बन जाते आप हमेशा अंडर पेड रहते हैं। बता दें, कई लोगों ने अब तक डायरेक्टर की मदद की है। जिससे जितना बन पड़ा वो उतनी मदद करता है और डायरेक्टर उसके लिए शुक्रगुजार हैं।

Advertisement
Tags :
Hrithik Roshan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement