होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को जब 1 साल 3 महीने तक नहीं मिला ढंग का काम, खौफ से करना पड़ा समझौता

Actress Jobless Story: बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एक बार रिवील किया था उनके करियर में वो वक्त भी आया जब लगातार काम करने के बाद उन्हें 15 महीने कोई फिल्म नहीं मिली। इसके बाद वो बुरी तरह से डर गई थीं।
06:57 PM Oct 01, 2024 IST | Ishika Jain
Actress Jobless Story
Advertisement

Actress Jobless Story: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज आपका सिक्का चल रहा है तो ये जरूरी नहीं कि कल भी लोग आपको पूछेंगे। यहां वक्त कब बदल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। एक पल एक्टर सुपरस्टार हो जाता है तो दूसरे ही पल में उसकी कदर किसी आम इंसान से भी कम हो जाती है। कई बार खुद बॉलीवुड एक्टर्स इसे लेकर खुलासा कर चुके हैं और अपनी जर्नी का डाउनफॉल भी दुनिया के सामने एक्सेप्ट कर चुके हैं।

Advertisement

किस एक्ट्रेस को 15 महीने बैठना पड़ा बेरोजगार?

एक बार बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ने रिवील किया था कि लगातार एक के बाद एक फिल्में देने के बावजूद, एक वक्त ऐसा आया कि उन्हें 15 महीने तक काम नहीं मिला। बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कृति सेनन (Kriti Sanon) हैं। कृति खुद एक इंटरव्यू में इस बात को कबूल कर चुकी हैं कि वो 1 साल 3 महीने तक बिल्कुल बेरोजगार थीं। एक्ट्रेस के साथ उस दौरान क्या-क्या हुआ था और उनके मन में किस तरह के ख्याल आए थे कृति सेनन ने खुलकर वो भी बताए हैं।

'बरेली की बर्फी' के बाद कृति को नहीं मिला काम

कृति सेनन ने पहले बताया कि उन्होंने 'बरेली की बर्फी' (Bareilly Ki Barfi) शूट की थी उसके पहले 'राब्ता' (Raabta) शूट की थी और आखिरी रिलीज 'दिलवाले' (Dilwale) थी। लेकिन 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग पूरी करने के बाद कृति ने 15 महीने तक कोई भी शूटिंग नहीं की थी। कृति ने अपने बयान में कहा, 15 महीने बहुत होते हैं वो भी तब जब आप बैक टू बैक शूटिंग करते हैं, लेकिन मैंने 15 महीने तक कुछ शूट नहीं किया था क्योंकि मेरे पास कुछ भी अच्छा नहीं आ रहा था। शुरू में तो एक्टर, जो उनके पास आता है उसमें से चुनाव करते हैं, लेकिन जैसे ही आप सफल होते हैं तो ऑप्शंस बढ़ जाते हैं।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Govinda को आए कितने टांके? गोली लगने के बाद डॉक्टर ने दिया बयान

डर से किया समझौता

कृति ने कहा, 'मेरे पास कुछ अच्छा नहीं आ रहा था और मुझे लगा कि मैंने 15 महीने से शूट नहीं किया है, क्या होगा अगर लोग मुझे भूल गए? हर दिन नए चेहरे लॉन्च हो रहे हैं और मुझे शूटिंग शुरू करनी ही होगी।' इसके बाद एक्ट्रेस ने एक फिल्म साइन कर ली जिसके बारे में वो 100% श्योर भी नहीं थीं। लेकिन वो बस सेट पर जाना चाहती थीं और शूट करना चाहती थीं। हालांकि, वो कौन-सी फिल्म थी जिसकी कृति बात कर रही हैं उन्होंने उसका नाम रिवील नहीं किया। इसके साथ ही कृति ने बॉलीवुड में आउटसाइडर होने पर क्या चुनौतियां होती हैं उसपर भी खुलकर बात की कि कैसे उन्हें हर चीज में वक्त लगता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
kriti sanon
Advertisement
Advertisement