whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 के लिए 2 हसीनाओं के नाम आए सामने, एक तो Akshay Kumar संग कर चुकी रोमांस

Bigg Boss OTT 3 Contestants: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए अब 2 एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं। इन दोनों नाम को सुनकर फैंस को यकीन हो जाएगा कि इस बार शो में ग्लैमर की कमी नहीं होगी। तो चलिए जानते हैं वो एक्ट्रेस कौन हैं?
01:39 PM Jun 05, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3 के लिए 2 हसीनाओं के नाम आए सामने  एक तो akshay kumar संग कर चुकी रोमांस
Bigg Boss OTT 3 Contestants

Bigg Boss OTT 3 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) इस महीने शुरू हो जाएगा। इस शो के शुरू होने से पहले फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। उनमें से एक सवाल ये भी है कि इस बार शो में कौन-कौन-से सितारे दिखाई देने वाले हैं। अब तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं, अब 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में शामिल हो सकती 2 हसीनाओं के नाम रिवील हुए हैं। इस बार वैसे भी शो के होस्ट बदल गए हैं तो मेकर्स के कंधों पर काफी जिम्मेदारियां हैं। अब उन्हें ऐसे-ऐसे कंटेस्टेंट्स चुनने होंगे जिनकी वजह से लोग शो से चिपक जाएं।

कृति सेनन की बहन बनेंगी बॉस बॉस की कंटेस्टेंट?

अब अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सलमान खान (Salman Khan) को रिप्लेस कर दिया है तो इसका असर TRP पर भी पड़ सकता है। ऐसे में अब लगता है मेकर्स ने शो में ग्लैमर भरने का इरादा कर लिया है। अब शो के लिए 2 मशहूर हसीनाओं को अप्रोच किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं। इनमें से एक तो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग रोमांस कर घर-घर में मशहूर हो गई थीं। लेकिन ये रोमांस ऑफ स्क्रीन नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन देखने को मिला था। अब ज्यादा सस्पेंस न बनाते हुए आपको इस एक्ट्रेस का नाम बता ही देते हैं। अब जिसे शो के लिए अप्रोच किया गया है वो एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नूपुर सेनन (Nupur Sanon) हैं।

अनुषा दांडेकर को भी किया अप्रोच?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नूपुर सेनन को मेकर्स ने अप्रोच भी किया है और अभी उनकी मेकर्स से शो को लेकर बातचीत भी चल रही है। बता दें, पिछले सीजन के लिए भी नूपुर को अप्रोच किया गया है। वहीं, इस बार एक्ट्रेस शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं अभी इसे लेकर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है। उनके अलावा करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) को भी बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है। अनुषा दांडेकर कई टीवी शोज होस्ट कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: ‘घमंड ले डूबा मैडम’, Smriti Irani पोस्ट शेयर कर हुईं ट्रोल, अमेठी लोकसभा चुनाव हारने पर मिल रही बधाई

क्या एक्ट्रेस ने शो के लिए भरी हामी?

उन्हें फिल्मों में कैमियो रोल में भी देखा गया है। अनुषा दांडेकर- शिबानी दांडेकर की बहन और फरहान अख्तर की साली हैं। उनकी लव लाइफ काफी कंट्रोवर्शियल रही है। हर ब्रेकअप के बाद अनुष्का को लेकर काफी चर्चा हुई और अब सभी कंट्रोवर्सी के बाद उन्हें शो में लाने के लिए मेकर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने शो साइन किया या नहीं, उसका खुलासा नहीं हुआ है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो