whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3 से पहली बार जुम्मा-चुम्मा गायब, न रोमांस दिखा, न खिले प्यार के फूल… सीधा वायरल हुआ MMS

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में कई चीजें गायब दिखीं। इस बार शो में प्यार के रंग नजर नहीं आए। पहली बार इस रियलिटी शो में एक भी जोड़ी नहीं बनी और घर में किसी के भी बीच रोमांस नहीं हुआ।
06:51 PM Aug 02, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3 से पहली बार जुम्मा चुम्मा गायब  न रोमांस दिखा  न खिले प्यार के फूल… सीधा वायरल हुआ mms
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार कुछ नया देखने को मिला। ये रियलिटी शो बीते सालों से कुछ चीजों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में दर्शकों को न सिर्फ दुश्मनी बल्कि गहरी दोस्ती और कुछ रोमांस भी देखने को मिलता है। बिग बॉस में गौहर और कुशाल की लव स्टोरी से लेकर बंदगी-पुनीश, पारस-माहिरा और सिद्धार्थ और शहनाज तक की लव स्टोरीज देखने को मिली हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 में नहीं चला एक भी चक्कर

ओटीटी की बात करें तो शमिता शेट्टी और राकेश बापट भी इसी शो में करीब आए थे। लेकिन बिग बॉस ओटीटी 3 में एक भी कपल नहीं बना। कपल तो दूर की बात है इस शो में इस बार एक अफेयर भी नहीं हुआ। हर कंटेस्टेंट बाहर से ही कमिटेड था। सना का बाहर बॉयफ्रेंड है और कहा जा रहा है कि वो इस साल शादी कर लेंगी। लवकेश भी सीरियस रिलेशनशिप में हैं। साई केतन राव का नाम उनकी को-स्टार शिवानी से जुड़ रहा है। अरमान अपनी दो बीवियां घर में लेकर आए थे। दीपक और चन्द्रिका पहले से शादीशुदा थे।

घर में नहीं हुआ एक भी किस

ऐसे में इस बार बिग बॉस के घर में कोई रोमांस नहीं दिखा। न तो किसी ने किसी को आंख मारी और न ही बिग बॉस के घर में कोई किस हुआ। वैसे आपको याद होगा कि बिग बॉस के घर में 4 किस काफी वायरल हुए हैं। एक वो जो गौतम गुलाटी और डायेंड्रा सोरेस में हुआ था।  बाकी एक वो किसके लिए माहिरा अक्सर पारस छाबड़ा को मना करती थीं। एक रश्मि और सिद्धार्थ का मिरर किस और सिद्धार्थ और शहनाज के स्वीट किस्स। लेकिन इस बार कुछ भी ऐसा देखने को नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: कैंसर से लड़ाई, मुंडवाना पड़ा सिर… फिर भी Hina Khan ने नहीं हारी हिम्मत, नया पोस्ट वायरल

बिग बॉस के MMS ने मचाया बवाल

हालांकि, इन सबके बाद बिग बॉस ओटीटी 3 से एक MMS जरूर वायरल हो गया। शो में रात के अंधेरे में अरमान मलिक और उनकी बीवी कृतिका इंटिमेट होते हुए नजर आए थे। बेड पर इनकी अश्लील हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि शो को बैन करने की डिमांड तक उठ गई। बाद में चैनल को सफाई देनी पड़ी कि ये इंटिमेट वीडियो फेक है और वो इसके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो