whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: टॉप 5 में शामिल ये 2 कंटेस्टेंट नहीं जीत पाएंगे ट्रॉफी, वजह आई सामने

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के दो ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो टॉप 5 में शामिल होकर भी ट्रॉफी से बेहद दूर हैं। ये दोनों किसी भी हाल में ये शो नहीं जीत सकते। इसके पीछे कई कारण हैं तो चलिए जानते हैं ये दो कंटेस्टेंट कौन हैं?
07:26 PM Aug 01, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  टॉप 5 में शामिल ये 2 कंटेस्टेंट नहीं जीत पाएंगे ट्रॉफी  वजह आई सामने
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर कौन बनेगा ये तो कल पता चलेगा। लेकिन ये सीजन कौन नहीं जीतेगा उसका खुलासा हो चुका है। दरअसल, अब शो में टॉप 5 रिवील हो गए हैं। साई केतन राव, सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले तक जैसे-तैसे पहुंच गए हैं। कई ऐसे दावेदार शो से बाहर हो गए हैं जो ट्रॉफी के हकदार थे। लेकिन टोप 5 में दो ऐसे कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं जिनके शो न जीतने की फैंस भी गारंटी दे सकते हैं। तो चलिए जानते हैं ये दोनों कौन हैं और इनका शो न जीतने का कारण क्या होगा?

ढीला गेम

सबसे पहले तो बता दें, इन टॉप 5 में सबसे कम जीतने के चांस जिनके हैं वो कृतिका मलिक (Kritika Malik) और साई केतन राव (Sai Ketan Rao) हैं। और इनकी हार का सबसे बड़ा कारण होगा इनका ढीला गेम। पहले दिन से अब तक इन्होंने शो में ऐसा कुछ भी नहीं किया कि जनता दोनों में से किसी को भी ट्रॉफी दे। कृतिका और साई का गेम पहले दिन से ढीला और ठंडा पड़ा है।

जीरो इंवॉल्वमेंट

कृतिका मलिक और साई केतन राव न तो किसी टास्क में खास इन्वॉल्वमेंट दिखते हैं और न ही इनके घर के किसी मुद्दे में कोई राय देखने को मिलती है। कृतिका तो अपने पति के साय में ही आगे बढ़ी हैं। जो अरमान कहते गए कृतिका चुपचाप उसे फॉलो करती रहीं और खुद का दिमाग इस्तेमाल ही नहीं किया। दूसरी तरफ साई को कोई गाइड करने वाला नहीं था तो वो कम ही दिखाई दिए।

नो कॉम्पिटिशन

इन दोनों को न तो घर में कोई कॉम्पिटिशन समझता है और न ही जनता इन्हें स्ट्रांग प्लेयर्स मानती है। ऐसे में जब ये दोनों फिनाले की रेस में दौड़ेंगे तो वोट कहां से आएंगे? सारा कम्पटीशन तो अब सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच है। ये तो दो बस घर में ग्लैमर के लिए मौजूद हैं। जैसे ही इनका काम खत्म होगा इन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इस सीजन हुए कई बवाल, कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए दी जाएगी मिसाल

विनर क्वालिटीज की कमी

साई और कृतिका की पर्सनालिटी फॉलोअर्स वाली है, न की लीडर वाली। हर बार शो ऐसा ही कंटेस्टेंट जीतता है जो एक अच्छा लीडर होता है। चाहे फिर वो एल्विश यादव हों, दिव्या अग्रवाल हों या फिर गौहर खान और मुनव्वर फारूकी जैसे सेलेब्स। इन दोनों में न तो वो आग है और न ही वो जज्बा। ऐसे में इनके हाथ में ट्रॉफी दिखना नामुमकिन है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो