खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: टॉप 5 में शामिल ये 2 कंटेस्टेंट नहीं जीत पाएंगे ट्रॉफी, वजह आई सामने

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के दो ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो टॉप 5 में शामिल होकर भी ट्रॉफी से बेहद दूर हैं। ये दोनों किसी भी हाल में ये शो नहीं जीत सकते। इसके पीछे कई कारण हैं तो चलिए जानते हैं ये दो कंटेस्टेंट कौन हैं?
07:26 PM Aug 01, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर कौन बनेगा ये तो कल पता चलेगा। लेकिन ये सीजन कौन नहीं जीतेगा उसका खुलासा हो चुका है। दरअसल, अब शो में टॉप 5 रिवील हो गए हैं। साई केतन राव, सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले तक जैसे-तैसे पहुंच गए हैं। कई ऐसे दावेदार शो से बाहर हो गए हैं जो ट्रॉफी के हकदार थे। लेकिन टोप 5 में दो ऐसे कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं जिनके शो न जीतने की फैंस भी गारंटी दे सकते हैं। तो चलिए जानते हैं ये दोनों कौन हैं और इनका शो न जीतने का कारण क्या होगा?

Advertisement

ढीला गेम

सबसे पहले तो बता दें, इन टॉप 5 में सबसे कम जीतने के चांस जिनके हैं वो कृतिका मलिक (Kritika Malik) और साई केतन राव (Sai Ketan Rao) हैं। और इनकी हार का सबसे बड़ा कारण होगा इनका ढीला गेम। पहले दिन से अब तक इन्होंने शो में ऐसा कुछ भी नहीं किया कि जनता दोनों में से किसी को भी ट्रॉफी दे। कृतिका और साई का गेम पहले दिन से ढीला और ठंडा पड़ा है।

जीरो इंवॉल्वमेंट

कृतिका मलिक और साई केतन राव न तो किसी टास्क में खास इन्वॉल्वमेंट दिखते हैं और न ही इनके घर के किसी मुद्दे में कोई राय देखने को मिलती है। कृतिका तो अपने पति के साय में ही आगे बढ़ी हैं। जो अरमान कहते गए कृतिका चुपचाप उसे फॉलो करती रहीं और खुद का दिमाग इस्तेमाल ही नहीं किया। दूसरी तरफ साई को कोई गाइड करने वाला नहीं था तो वो कम ही दिखाई दिए।

Advertisement

नो कॉम्पिटिशन

इन दोनों को न तो घर में कोई कॉम्पिटिशन समझता है और न ही जनता इन्हें स्ट्रांग प्लेयर्स मानती है। ऐसे में जब ये दोनों फिनाले की रेस में दौड़ेंगे तो वोट कहां से आएंगे? सारा कम्पटीशन तो अब सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच है। ये तो दो बस घर में ग्लैमर के लिए मौजूद हैं। जैसे ही इनका काम खत्म होगा इन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इस सीजन हुए कई बवाल, कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए दी जाएगी मिसाल

विनर क्वालिटीज की कमी

साई और कृतिका की पर्सनालिटी फॉलोअर्स वाली है, न की लीडर वाली। हर बार शो ऐसा ही कंटेस्टेंट जीतता है जो एक अच्छा लीडर होता है। चाहे फिर वो एल्विश यादव हों, दिव्या अग्रवाल हों या फिर गौहर खान और मुनव्वर फारूकी जैसे सेलेब्स। इन दोनों में न तो वो आग है और न ही वो जज्बा। ऐसे में इनके हाथ में ट्रॉफी दिखना नामुमकिन है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement