whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: ग्रैंड फिनाले से पहले हुई विनर के नाम की भविष्यवाणी, रनर अप भी हुए रिवील

Bigg Boss OTT 3 Winner Prediction: बिग बॉस ओटीटी 3 का विजेता कौन होगा उसका फिनाले से पहले ही खुलासा हो गया है। अब एक भविष्यवाणी हुई है जिसमें टॉप 3 के नाम के साथ-साथ विनर का नाम भी सामने आया है।
07:57 PM Aug 01, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  ग्रैंड फिनाले से पहले हुई विनर के नाम की भविष्यवाणी  रनर अप भी हुए रिवील
Bigg Boss OTT 3 Winner Prediction

Bigg Boss OTT 3 Winner Prediction: बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम कुछ ही घंटों बाद ऑफिशियली अनाउंस कर दिया जाएगा। तब तक फैंस बस यही सोच रहे हैं कि इस बार उनका फेवरेट कंटेस्टेंट शो जीत पाएगा या नहीं। पूरा हिंदुस्तान इस वक्त बिग बॉस के विनर के नाम को लेकर कयास लगा रहा है। किसी को सना मकबूल तो किसी को रणवीर शौरी में शो का विनर नजर आ रहा है। कुछ लोग तो ऐसा भी कह रहे हैं कि नैजी भी शो जीतकर इतिहास रच सकते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले को लेकर हुई प्रिडिक्शन

अब इतने सारे कयासों के बीच जनता में क्यूरोसिटी के साथ कन्फ्यूजन भी बढ़ गई है। लेकिन अब आखिर में जनता का फैसला क्या होने वाला है उसका अभी से खुलासा हो गया है। इंटरनेट पर बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम लीक हो गया है। टॉप 5 में शामिल इन सेलेब्स में से किस ने इस शो बाजी मार ली है अब उसके नाम का खुलासा हो चुका है। कौन किस नंबर पर शो से आउट होगा अब इसकी प्रिडिक्शन हुई है। तो चलिए जानते हैं ये प्रेडिक्शन क्या कहती है?

कौन होंगे टॉप 3?

The Khabri के लेटेस्ट ट्वीट के मुताबिक, अब बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 3 रिवील हो गए हैं। सबसे पहले जानते हैं कि इन 5 लोगों में से सबसे आखिरी नंबर पर कौन है? वो कौन होगा जो सबसे पहले घर जाएगा? इस प्रेडिक्शन के मुताबिक, कृतिका मलिक नंबर 5 की पोजीशन पर शो से बाहर होने वाली हैं। वहीं उन्हें हराकर साई केतन राव चौथे पायदान पर रहेंगे। इसी के साथ टॉप 3 में रणवीर शोरी, सना मकबूल और नैजी की एंट्री हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: टॉप 5 में शामिल ये 2 कंटेस्टेंट नहीं जीत पाएंगे ट्रॉफी, वजह आई सामने

किसके हाथ लगेगी बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी?

अब इन तीनों में से कौन विनर बनेगा और किन दो को अनिल कपूर अपने साथ स्टेज पर इन्वाइट करेंगे उसकी भी भविष्यवाणी हो गई है। बता दें, नैजी बिग बॉस ओटीटी 3 के सेकंड रनर अप बनकर सामने आएंगे और विनर रणवीर शौरी और सना मकबूल में से कोई एक होने वाला है। इस प्रेडिक्शन की मानें तो, सना मकबूल शो की विनर बनेंगी और वो रणवीर को हराकर ट्रॉफी अपने साथ ले जाएंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो