whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: फिनाले में क्यों रोईं Kritika Malik? इमोशनल होगा आखिरी एपिसोड

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में आज एक ऐसा मोमेंट आएगा जब सभी घरवाले अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे। कृतिका इस दौरान काफी इमोशनल होंगे। लेकिन ऐसा क्या होगा जिसके बाद घर का माहौल एकदम बदल जाएगा चलिए जानते हैं।
04:03 PM Aug 02, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  फिनाले में क्यों रोईं kritika malik  इमोशनल होगा आखिरी एपिसोड
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का आज आखिरी और फाइनल एपिसोड आएगा। शो का ग्रैंड फिनाले आज होने वाला है और इस एपिसोड के लिए पूरा देश बेताब बैठा है। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ाने के लिए मेकर्स शो के प्रोमो वीडियो लगातार जारी कर रहे हैं। अब लेटेस्ट प्रोमो वीडियो देखकर समझ आ रहा है कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड में आंसुओं की बारिश होगी। दरअसल, ये एपिसोड बेहद इमोशनल हो जाएगा।

कृतिका हुईं इमोशनल

कृतिका मलिक ग्रैंड फिनाले की रात फूट-फूटकर रोएंगी। लेकिन अब उनके आंसू जीत के इतने करीब आकर भी क्यों बह रहे हैं और किस बात से वो इतनी परेशान हैं कि अपने इमोशंस पर काबू नहीं कर पा रही हैं? बता दें, पूरा सीजन कृतिका के लिए एक रोलर कोस्टर। राइड की तरह रहा है। एक तरफ Polygamy को लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, तो दूसरी तरफ बेस्ट फ्रेंड के पति से शादी कर उसे धोखा देने के बाद लोगों ने कृतिका को डायन तक का टैग दे दिया। इतना ही नहीं पायल के तलाक के फैसले के बाद भी कृतिका टूट गई हैं।

मां को देख फूट-फूटकर रोईं कृतिका

ऐसे में आखिरी एपिसोड में जब वो अपनी मां को घर में देखेंगी तो वो काफी इमोशनल हो जाएंगी। लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कृतिका और उनकी मां दोनों की आंखों से आंसू छलक रहे हैं। कृतिका की मां तो उनसे भी ज्यादा भावुक दिख रही हैं। पहले कृतिका अपनी मां को चुप करवाती हैं और फिर अपने दिल का हाल सुनाती हैं कि कैसे एक चीज उन्हें अंदर ही अंदर खाए जा रही है। वैसे सिर्फ कृतिका ही नहीं घर के सभी कंटेस्टेंट का यही हाल है। टॉप 5 के करीबी अब शो में आए हैं और इतने दिनों बाद अपनों को देखकर कंटेस्टेंट्स भावुक हो उठे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: कैसे चुने जाएंगे टॉप 5 से 4? जनता का गिफ्ट तोड़ेगा किसकी जीत का सपना?

बाकी घरवाले भी हुए इमोशनल

साई केतन राव अपनी दोस्त शिवांगी को देख उन्हें गले लगाकर रोए। तो वहीं, सना मकबूल अपनी मां की हिम्मत बढ़ाती हुई नजर आईं। उन्होंने अपनी मां को याद दिलाया कि वो बॉस लेडी हैं। वहीं, नैजी भी पिता को बताते हुए नजर आए कि अब उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का एहसास है और इस घर में वो काफी कुछ सीख गए हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो