खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बिना चिकन-दारू नहीं रह सकता...', 'सनातनी' रणबीर के बयान पर KRK ने ली फिरकी

KRK Slams Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर ने हाल ही में खुद को सनातनी बताया है और उनकी ये बात सुनकर केआरके ने क्या कहा चलिए जानते हैं। केआरके ने अब रणबीर की चुटकी ली है। 
02:41 PM Jul 30, 2024 IST | Ishika Jain
KRK Slams Ranbir Kapoor
Advertisement

KRK Slams Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म 'रामायण' (Ramayana) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में साई पल्लवी (Sai Pallavi), लारा दत्ता (Lara Dutta), सनी देओल (Sunny Deol) और यश (Yash) जैसे तमाम बड़े स्टार्स दिखाई देंगे। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है और फैंस को पता चला है कि इसमें रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं, उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, अब रणबीर कपूर फिल्म क्रिटिक केआरके के निशाने पर आ गए हैं।

Advertisement

रणबीर ने खुद को बताया धार्मिक

आपको बता दें, हाल ही में रणबीर कपूर एक पॉडकास्ट का हिस्सा बने और एक्टर ने इस दौरान कुछ ऐसी बातें कर दीं जो केआरके को पसंद नहीं आईं। बस फिर क्या था रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर केआरके ने आड़े हाथों ले लिया। बता दें, रणबीर ने अपने बयान में कहा था कि उनके पिता ऋषि कपूर काफी धार्मिक थे। हालांकि, उनकी मां कम धार्मिक हैं। ऐसे में उनके घर पर हर दिन और हर त्योहार पर पूजा होती है और यही सब देखते हुए वो बड़े हुए हैं। रणबीर ने कहा कि उन्होंने भगवान पर काफी विश्वास है और जब भी वो मुसीबत में होते हैं तो भगवान को याद करते हैं और इससे उन्हें अच्छा लगता है।

सनातन धर्म पर है रणबीर कपूर का विश्वास

इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने ये भी दावा किया है कि वो सनातन धर्म में विश्वास रखते हैं और बीते कुछ सालों में एक्टर ने इसके बारे में पढ़ना भी शुरू कर दिया है। दरअसल, वो जानना चाहते हैं कि ये क्या है और इससे क्या हो सकता है। एक्टर सनातन धर्म के बारे में गहराई में जानना चाहते हैं और जब भी वो पूजा करते हैं तो भगवान से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। अब रणबीर कपूर की ये सब बातें सुनकर केआरके ने उनका मजाक सरेआम उड़ा दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi में फाइट के बाद Asim और Abhishek की फीस ने किया दंग, कौन ले रहा है डबल फीस?

केआरके ने एक्टर की बात सुन कर दिया ट्रोल

केआरके ने अब एक ट्वीट कर लिखा, 'बस यही वजह है कि रणबीर कपूर बिना मटन, चिकन खाए रह नहीं सकता! शाम को बिना दारू पिए सो नहीं सकता! और हफ्ते में 2-4 बार माल का सेवन भी कर लेता है!' अब रणबीर के नॉन वेजीटेरियन होने पर केआरके ने मजे ले लिए हैं। बता दें, भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर असल जिंदगी में मांसाहारी हैं इस बात को लेकर रणबीर की ट्रोलिंग नहीं रुक रही है। वहीं, अब केआरके ने फैंस को एक बार फिर ये मुद्दा याद दिला दिया है और उनका ये ट्वीट भी वायरल हो गया है।

Advertisement
Tags :
Ranbir Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement