whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में कन्फर्म हुई Krushna Abhishek की एंट्री? वीडियो से मिला सबूत

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में कृष्णा अभिषेक की एंट्री कन्फर्म हो गई है। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर मिला है। एक वीडियो जारी कर उन्होंने खुद इस रिपोर्ट को कन्फर्म कर दिया है।
06:06 PM Sep 27, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18 में कन्फर्म हुई krushna abhishek की एंट्री  वीडियो से मिला सबूत
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' शुरू होने ही वाला है और अब इस शो को लेकर एक खास अपडेट सामने आई है। सभी कंटेस्टेंट्स के नाम एक-एक कर रिवील हो रहे हैं। इसी बीच अब जिसका नाम शो के लिए सामने आया है वो जानकर आपकी भी हंसी और खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। अब एक पॉपुलर कॉमेडियन की भी शो में एंट्री हो सकती है। एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का नाम भी सलमान खान (Salman Khan) के शो के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है।

Advertisement

कृष्णा अभिषेक की बिग बॉस में एंट्री पक्की

बहन आरती सिंह (Arti Singh) और पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के बाद लगता है अब कृष्णा अभिषेक भी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। अब ये बात हम यूं ही हवा में नहीं कह रहे, बल्कि खुद बिग बॉस ने उनकी एंट्री पर मुहर लगा दी है। अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट का नाम ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है। हालांकि, अब कृष्णा अभिषेक और बिग बॉस के बीच की बातचीत लीक हो गई है।

खुद बिग बॉस ने किया मैसेज

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है इसमें कृष्ण अभिषेक मेकअप रूम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और तभी उन्हें एक मैसेज आता है। ये मैसेज किसी ऐसे-वैसे शख्स का नहीं बल्कि खुद बिग बॉस का है। ये एक ऑडियो मैसेज है जिसमें बिग बॉस कहते हैं- 'बिग बॉस चाहते हैं कि कृष्णा आप बहुत जल्द अपने यार-दोस्तों के साथ हॉलिडे पर जाने वाले हैं।' इसके बाद कृष्ण कहते हैं कि 'ये बिग बॉस के कैसे पता चल गया कि मैं बैंकॉक जा रहा हूं घूमने के लिए? लेकिन कश्मीरा को न पता चल जाए, ये मैसेज मैं डिलीट कर देता हूं। ये बिग बॉस तो फ्यूचर देखने लगे हैं। इस बार तो बहुत मजा आने वाला है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor की इस आदत से परेशान हैं पति और दोनों बेटे, Saif बोले- ‘मोमेंट बर्बाद हो जाते हैं…’

Advertisement

सलमान खान के साथ शो में दिखेंगे कृष्णा अभिषेक

अब बिग बॉस का ये स्पेशल मैसेज शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा है, 'हर साल की तरह बिग बॉस आ रहा है, बिग बॉस में हमारे सलमान भाई आ रहे हैं और उनके साथ मैं भी आ रहा हूं।' अब ये कहकर कृष्णा ने बिग बॉस 18 में अपनी एंट्री ऑफिशियली कन्फर्म कर दी है। हालांकि, वो शो में कंटेस्टेंट बनकर आएंगे, मेहमान बनकर आएंगे या फिर सलमान खान के को-होस्ट? इसे लेकर कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। लेकिन उनकी शो में एंट्री पक्की है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो