whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'वो मेरी मामी हैं...', गोविंदा की पत्नी के 'जमता नहीं' कमेंट पर आया भांजे Krushna का रिएक्शन

Krushna Abhishek responds to Sunita Ahuja's Statement: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के 'जमता नहीं' वाले कमेंट पर अब कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन आ गया है।
05:51 PM Sep 18, 2024 IST | Himanshu Soni
 वो मेरी मामी हैं      गोविंदा की पत्नी के  जमता नहीं  कमेंट पर आया भांजे krushna का रिएक्शन
Krushna Abhishek responds to Sunita Ahuja's Statement

Krushna Abhishek responds to Sunita Ahuja's Statement: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने हाल ही में भांजे कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह को लेकर एक बार फिर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। सुनीता ने एक पॉडकास्ट में कपिल शर्मा के शो में नहीं जाने का कारण कृष्णा और कश्मीरा को बताते हुए कहा था मेरे उनके साथ जमता नहीं है। अब इसी को लेकर कृष्णा अभिषेक ने अपना रिएक्शन दिया है। क्या कुछ कहा है कृष्णा ने चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

मैं उन्हें मना लूंगा- कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपनी मामी सुनीता आहूजा के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका और गोविंदा के भांजे कृष्णा, उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ कोई तालमेल नहीं है। सुनीता के इस बयान के बाद से दोनों के रिश्तों में खटास की बातें फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

मामी सुनीता ने एक इंटरव्यू में साफ कहा था कि उन्हें कृष्णा और कश्मीरा के साथ घुलने-मिलने में दिक्कत होती है। उनका कहना था, 'देखिए, मैं झूठ नहीं बोलूंगी, कृष्णा और कश्मीरा से मेरा नहीं जमता।' सुनीता के इस बयान ने गोविंदा के पारिवारिक रिश्तों को एक बार फिर से चर्चाओं का हिस्सा बना दिया था। अब इसी मामले पर कृष्णा ने अपना रिएक्शन दिया है।

Advertisement

कृष्णा ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मैं सुनीता मामी को बहुत प्यार करता हूं। उन्होंने हमेशा मुझसे एक बेटे की तरह प्यार किया है और मेरे लिए बहुत कुछ किया है। मामी को मुझसे नाराज होने का पूरा अधिकार है। मैं जानता हूं कि वो गुस्से में कई बातें कहती हैं, लेकिन ये सब कुछ और नहीं है। मैं उनका मनाने की कोशिश करूंगा, क्योंकि वो मेरी मामी हैं।'

Advertisement

कपिल शर्मा के शो का हिस्सा क्यों नहीं बनतीं सुनीता?

सुनीता ने पॉडकास्ट में ये भी बताया कि क्यों वो कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं। उन्होंने कहा, 'अगर कृष्णा और कश्मीरा नहीं होते, तो मैं शो करने के लिए राजी हो जाती लेकिन कृष्णा कपिल के साथ हैं, इसलिए जब तक ऐसा है तो वो शो पर नहीं जा सकतीं।

सुनीता का मानना है कि अगर किसी ने एक बार उन्हें निराश किया, तो वो उस व्यक्ति को माफ नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा, 'अगर ये मेरी गलती नहीं है और लोग बुरा व्यवहार करते हैं, तो मैं उनकी शक्ल भी नहीं देखती।'

सुनीता और कृष्णा के रिश्ते में दरार

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब सुनीता ने अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर की है, इससे पहले भी वो कई बार पति गोविंदा के सामने ही अपना गुस्सा जगजाहिर कर चुकी हैं। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच के संबंधों में खटास की खबरें आती रही हैं। ऐसे में कृष्णा के नए बयान से उनका परिवार के प्रति प्रेम और सम्मान साफ नजर आता है, जबकि सुनीता की नाराजगी उनके रिश्ते को और ज्यादा पेचीदा बना देती है।

यह भी पढ़ें: लंदन में बजा भारत का डंका, विदेशी मॉडल्स ने किया Sidhu Moosewala के गाने पर रैंप वॉक

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो