whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

60 घंटे नॉन-स्टॉप काम, सेट पर कई बार हुईं बेहोश; मशहूर एक्ट्रेस ने बताए टीवी इंडस्ट्री के हालात

Krystle D’Souza: पॉपुलर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अब टीवी पर अपनी पहली सैलरी से लेकर अपने हार्ड वर्क तक को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने कैसे 60 घंटों तक लगातार काम किया है ये जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।
01:20 PM Sep 26, 2024 IST | Ishika Jain
60 घंटे नॉन स्टॉप काम  सेट पर कई बार हुईं बेहोश  मशहूर एक्ट्रेस ने बताए टीवी इंडस्ट्री के हालात
Krystle D’Souza

Krystle D’Souza: पॉपुलर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा लम्बे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने टीवी, बॉलीवुड और ओटीटी हर प्लेटफॉर्म पर काम किया है। आज उनके लाखों चाहने वाले हैं। लेकिन उनके लिए ये एक्टिंग जर्नी इतनी आसान नहीं रही। कड़ी मेहनत के बाद आज वो इस मुकाम तक पहुंची हैं। आज जो आप उन्हें फिल्मों में देख पा रहे हैं उसके पीछे उनका वो स्ट्रगल है जो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए किया है।

Advertisement

क्रिस्टल डिसूजा ने टीवी पर खूब बहाया खून-पसीना

क्रिस्टल डिसूजा ने अब उन दिनों को याद किया है जब वो टीवी पर काम कर रही थीं और कड़ी मेहनत कर अपने पांव जमा रही थीं। जहां बाकी स्टार्स बड़े पर्दे पर जाते ही टीवी की बुराइयां शुरू कर देते हैं, वहीं क्रिस्टल डिसूजा टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने पर शुक्रगुजार हैं। उनका कहना है कि आज वो जो भी हैं वो टीवी की वजह से ही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए आने वाली मुश्किलों को लेकर भी खुलकर बात की है।

कितनी थी पहली सैलरी?

उन्होंने रिवील किया कि कैसे उन्होंने अपनी सेहत की चिंता छोड़ घंटों तक काम किया है। आपको बता दें, अक्सर ऐसे किस्से सामने आते हैं जब एक्टर्स खुलासा करते हैं कि वो सेट पर 20-30 घंटे बिना ब्रेक के काम करते हैं। कई बार तो वो घर भी नहीं जा पाते। ऐसा ही कुछ क्रिस्टल डिसूजा के साथ भी हुआ था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया है कि जब उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी तो उनकी एक दिन की फीस 2,500 रुपये हुआ करती थी।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: भूत के डर से तीसरी मंजिल की खिड़की से छलांग लगाने वाले थे B Praak, भूतिया होटल में जाते-जाते बची जान

60 घंटे शूट कर बेहोश हो गई थीं एक्ट्रेस

क्रिस्टल डिसूजा बोलीं, 'उस समय कोई नियम या गवर्निंग बॉडी नहीं थी जो ये तय करती कि आप सिर्फ 12 घंटे ही शूटिंग कर सकते हैं। मैंने 60 घंटे तक नॉन-स्टॉप शूटिंग की है। मैं कई बार सेट पर बेहोश हुई हूं। इतना ही नहीं टीम को एम्बुलेंस तक बुलानी पड़ी। मुझे IV ड्रिप और दवाइयां दी जाती थीं और मैं फिर शूटिंग पर लौट जाती थी। उस वक्त अस्पताल जाने तक का भी समय नहीं होता था, तो अस्पताल को सेट पर ले आते थे। मैं खुद पर काफी लोड ले रही थी। लेकिन ये मेरे लिए अपनी कला को बेहतर करने के लिए जरूरी था।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो