whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या बच्चों को नहीं है Vikas Sethi की मौत की खबर? बीवी का भी है बुरा हाल

Vikas Sethi: एक्टर विकास सेठी के निधन के बाद उनकी पत्नी ने कई शॉकिंग राज खोल दिए हैं। एक्टर को लेकर तो खुलासे हुए ही हैं, साथ ही ये भी पता चला है कि उनके बच्चे अभी तक इस बारे में नहीं जानते कि उनके पापा अब कभी लौटकर नहीं आएंगे।
12:50 PM Oct 06, 2024 IST | Ishika Jain
क्या बच्चों को नहीं है vikas sethi की मौत की खबर  बीवी का भी है बुरा हाल
Vikas Sethi

Vikas Sethi: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) फेम पॉपुलर एक्टर विकास सेठी का 8 सितंबर को नींद में कार्डियक अरेस्ट आने के बाद निधन हो गया था। एक्टर के जाने से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। साथ ही एक्टर का परिवार भी बिखर गया है। उनकी पत्नी जाह्नवी सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर अपने दिल का दर्द बयां कर कर रही हैं और उन्हें याद कर रही हैं। जाह्नवी ने अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विकास सेठी की मौत पर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं।

Advertisement

विकास के निधन के बाद पत्नी पहुंच गई थीं अस्पताल

जाह्नवी ने रिवील किया है कि पति की मौत के बाद उनका क्या हाल है। उन्होंने बताया है कि विकास कि मौत के बाद से वो काफी स्ट्रगल कर रही हैं। इतना ही नहीं हाल ही में उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट तक करवाना पड़ा था। दरअसल, जाह्नवी का ब्लड प्रेशर ड्राप हो गया था और फिर उन्हें इलाज के लिए एडमिट होना पड़ा था। हालांकि, बाद में उन्होंने हिम्मत जुटाई ताकि वो अपने जुड़वां बच्चों का ध्यान रख सकें। अब जाह्नवी अपने बच्चों के खातिर मजबूत बनाने की कोशिश कर रही हैं।

बच्चों को नहीं पता कभी नहीं लौटेंगे विकास

उन्होंने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। विकास सेठी की पत्नी ने रिवील किया है कि उनके बच्चे ये नहीं जानते कि उनके पिता इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने अपने बच्चों को कहा है कि उनके पापा उनके लिए खिलौने और गिफ्ट्स लेने गए हैं। जाह्नवी ने ये भी बताया है कि विकास आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे थे। साथ ही उन्हें शराब और ड्रग्स की लत थी जिससे वो लड़ाई लड़ चुके थे। इसके अलावा काफी समय से विकास को काम भी नहीं मिल रहा था, जिसके चलते लोग उन्हें बार-बार ये एहसास करवाते थे कि उनका करियर खत्म हो रहा है। लोग उन्हें उनकी लत के बारे में क्रूरता से बातें करते थे। हालांकि, वो इन सब चीजों पर काबू पा चुके थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में ‘गधे’ का खुल गया राज, कंटेस्टेंट्स के साथ जानवरों की होगी एंट्री?

Advertisement

क्या विकास को पहले ही हो गया था अपनी मौत का अंदाजा?

लोगों की बातों से विकास की मेंटल हेल्थ पर भी असर पड़ रहा था क्योंकि एक्टर बेहद इंट्रोवर्ट और सेंसिटिव थे। जाह्नवी ने बताया है कि विकास को अपनी मौत का पहले ही अंदेशा हो गया था। जाह्नवी ने कहा कि वो एक फैमिली फंक्शन के लिए नासिक गए थे और वेकेशन को लेकर एक्टर बेहद एक्साइटेड रहते थे, लेकिन इस बार उनका एक्साइटमेंट मिसिंग था। वो नहीं जानतीं कि विकास को ये एहसास हुआ था या नहीं कि उनकी मौत करीब है। फिलहाल वो पति के निधन पर विश्वास नहीं कर पा रही हैं। उन्हें अभी भी लगता है कि विकास दरवाजे से घर के अंदर आएंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो