होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पैसे-पैसे को मोहताज हुईं मशहूर सिंगर की पत्नी, Amitabh Bachchan से मांगी मदद, Tiger Shroff को कहा असली हीरो

Vijayta Pandit: दिवंगत सिंगर आदेश श्रीवास्तव की पत्नी ने बॉलीवुड के दोगले चेहरे को एक्सपोज कर दिया है। सिंगर के निधन के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से मदद मांगी है और अमिताभ बच्चन को बीती बातें याद दिलाई हैं।
04:50 PM Sep 19, 2024 IST | Ishika Jain
Vijayta Pandit
Advertisement

Vijayta Pandit: मशहूर दिवंगत सिंगर आदेश श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। एक वक्त पर पूरा देश उनकी आवाज पर झूम उठता था। उनका हर रोमांटिक गाना सुपरहिट होता था। लेकिन कैंसर से वो जिंदगी की जंग हार गए और अब उनकी फैमिली पैसे-पैसे को मोहताज हो गई है। ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि आदेश श्रीवास्तव (Aadesh Shrivastava) थे। अब उनकी पत्नी विजयता पंडित (Vijayta Pandit) ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'लहरें' को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी हालत और बॉलीवुड के उनके तरफ रवैये पर खुलकर बात की है।

Advertisement

सिंगर के निधन के बाद बॉलीवुड ने परिवार से फेरा मुंह

बता दें, विजयता पंडित ने खुलासा किया है कि पति के निधन के बाद उनके पास कमाने वाला कोई नहीं है। उनका परिवार बड़ी मुश्किल से पल रहा है। उन्होंने तो ये भी कहा कि हो सकता कि उन्हें अब म्यूजिक स्टूडियो भी बेचना पड़ जाए। इसके अलावा विजयता पंडित ने बताया है कि पति की मौत के बाद बॉलीवुड से एक भी शख्स ने उनके घर पर झांक कर भी नहीं देखा। पहले सभी लोग उनके घर आते थे, बर्थडे पार्टी में शामिल होते थे, लेकिन अब आना तो दूर किसी ने एक फोन तक नहीं किया। इस दौरान उन्होंने शाहरुख को वो वादा भी याद दिलाया जो आदेश श्रीवास्तव ने अपनी मौत से एक दिन पहले उनसे लिया था।

टाइगर श्रॉफ बने दिवंगत सिंगर के बेटे का सहारा

सिंगर की पत्नी ने रिवील किया है कि बॉलीवुड में सिर्फ एक ही शख्स है जो उनके साथ है और वो बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हैं। विजयता ने बताया कि अब उनका बेटा किसी छोटे से प्रोजेक्ट में काम कर रहा है तो टाइगर उसे मोटीवेट करते हैं। टाइगर उनके बेटे को हिम्मत देते हैं। टाइगर उन्हें कहते हैं, 'भाई आदेश जी ने बनाया है तुम इसे बेच नहीं सकते, तुम्हें इसे मेन्टेन करना होगा। ' टाइगर ने सिंगर के बेटे के साथ कई गाने भी किए हैं। यहां देखिए पूरा इंटरव्यू

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: फिनाले में पहुंचा ये टीवी एक्टर तो विनिंग अमाउंट से 900% ज्यादा कमाएगा?

Advertisement

अमिताभ बच्चन से लगाई मदद की गुहार

अमिताभ बच्चन को लेकर भी आदेश श्रीवास्तव की पत्नी ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि आदेश को अमिताभ के साथ काम करते हुए दिन से रात हो जाती थी। उन्होंने कहा जब उनके बेटे का कोई फंक्शन होता है तो अमित जी आते हैं, उसे आशीर्वाद देते हैं, लेकिन अब उनका आना-जाना बंद हो गया है। पहले उनके स्टूडियो में अमिताभ आते थे, लेकिन आदेश के जाने के बाद उन्होंने उनके स्टूडियो में आना बंद कर दिया और अपने घर पर स्टूडियो बना लिया। विजयता पंडित ने ये भी कहा कि अब वक्त आ गया है कि अमित जी उनके बेटे के लिए कुछ करें क्योंकि आदेश ने उन्हें एक कमबैक दिया है। वो जो गाना था सोना-सोना दिल मेरा सोना उसी से उन्हें कमबैक मिला। आदेश ने अमित जी के लिए बहुत किया है और वो भी उन्हें अपने छोटे भाई की तरह ही प्यार करते थे। तो अब जब आदेश नहीं हैं तो अमित जी को उनके परिवार के लिए कुछ करना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Amitabh Bachchantiger Shroff
Advertisement
Advertisement