होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Laughter Chefs के लिए किसने वसूली कितनी फीस, एक एपिसोड के लिए किसने लिए कितने लाख?

Laughter Chefs Celebrities Fees: टेलीविजन के चहेते शो में से एक 'लाफ्टर शेफ' के दर्शक पूरे देश में दीवाने हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो के लिए कौन कितनी फीस ले रहा है? अगर नहीं तो आइए जानते हैं कि कौन है वो सेलेब जो शो के लिए सबसे ज्यादा मोटी रकम ले रहा है।
06:49 AM Sep 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Laughter Chefs
Advertisement

Laughter Chefs Celebrities Fees: टेलीविजन के कुछ शोज तो दर्शकों को इतने पसंद होते हैं कि अगर उन्हें वे हर रोज न देखें तो उनका खाना भी हजम न हो। ऐसा ही टीवी का एक शो है 'लाफ्टर शेफ', जो कलर्स टीवी के फेवरेट शो में से एक है। बड़ी संख्या में दर्शक इस शो को देखना पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपका मनोरंजन करने वाले सितारे इस शो के एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं? अगर नहीं तो आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

'लाफ्टर शेफ' के हाईएस्ट पेड सितारे

अगर शो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारों की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक सबसे ज्यादा फीस लेते हैं। जानकारों की मानें तो दोनों एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपये लेते हैं। अंकिता लोखंडे और करण कुंद्रा 2 लाख रुपये चार्ज करते हैं और अली गोनी की फीस 1.5 लाख रुपये है।

बंद होने वाला था शो

गौरतलब है कि इस शो में करण कुंद्रा, अली गोनी, निया शर्मा और कृष्णा अभिषेक जैसे कई बड़े सितारे दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, लेकिन शो के लिए सबसे ज्यादा फीस कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ही चार्ज कर रहे हैं। बता दें कि शो को लेकर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि टीआरपी की वजह से इसे बंद किया जा रहा है। जैसे ही फैंस ने इस खबर को सुना तो मायूस हो गए और लोगों का लगा कि अब शो ऑनएयर नहीं होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Advertisement

बी-टाउन के कई सेलेब्स बन चुके गेस्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो शो को अगले साल तक ऑनएयर किया जाएगा। खबर है कि अगले साल जनवरी 2025 तक शो दर्शकों का ऐसे ही मनोरंजन करेगा। गौरतलब है कि शो के लिए दर्शकों का प्यार ही इसको और आगे लेकर गया है। इस शो में अबतक कई बड़े सेलेब्स बतौर गेस्ट नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, धर्मेंद, फरदीन खान और सुनील शेट्टी जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Abdu Rozik ने अमिरा से क्यों तोड़ा रिश्ता? शादी का ऐलान था झूठा या फिर सच में प्यार में हैं सिंगर?

Open in App
Advertisement
Tags :
bharti singhKrushna AbhishekLaughter Chefs Celebrities Fees
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो