whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sudesh Lehri की पत्नी के साथ जब एयरपोर्ट पर हुआ भयानक हादसा, सर्जरी की आ गई थी नौबत

Sudesh Lehri Wife Accident: कॉमेडियन सुदेश लहरी की पत्नी के साथ एक बार एयरपोर्ट पर भयानक एक्सीडेंट हो गया था और उन्हें सर्जरी तक करवानी पड़ी थी। अब प्लेन में क्या हुआ था? वो उन्होंने भारती और हर्ष के पॉडकास्ट में रिवील किया है।
06:33 PM Oct 02, 2024 IST | Ishika Jain
sudesh lehri की पत्नी के साथ जब एयरपोर्ट पर हुआ भयानक हादसा  सर्जरी की आ गई थी नौबत
Sudesh Lehri Wife Accident

Sudesh Lehri Wife Accident: 'लाफ्टर शेफ्स' (Laughter Chefs Unlimited Entertainment) फेम कॉमेडियन और एक्टर सुदेश लहरी को पूरी दुनिया जानती है। वो लम्बे समय से फैंस को हंसाते और उनको एंटरटेन करते आ रहे हैं। हाल ही में शो के सेट पर सुदेश लहरी के साथ एक हादसा हो गया था, जिसमें वो घायल हो गए थे। निया शर्मा (Nia Sharma) का धक्का उन्हें इतना जोर से लगा था कि निया भी रो पड़ी थीं।

Advertisement

भारती के पॉडकास्ट में सुदेश लहरी ने किया शॉकिंग खुलासा

वहीं, अब कॉमेडियन का एक बयान वायरल हो रहा है। उनके साथ हुए एक्सीडेंट के बारे में तो अब पूरी दुनिया जानती है, लेकिन सुदेश लहरी की पत्नी के साथ जो भयंकर एक्सीडेंट हुआ था उसके बारे में उनके बेहद ही कम फैंस जानते होंगे। आपको बता दें, हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के पॉडकास्ट में सुदेश लहरी अपनी पत्नी ममता लहरी (Mamta Lehri) के साथ नजर आए थे। इस दौरान इस कपल ने अपनी जिंदगी के कई ऐसे पन्ने खोले जो अभी तक किसी ने नहीं पढ़े थे। इस दौरान सुदेश लहरी ने अपनी पत्नी के उस एक्सीडेंट पर भी बात की जिसके बाद उनकी रातों-रात सर्जरी तक करवानी पड़ी थी।

प्लेन में सुदेश लहरी की पत्नी के साथ हुआ था हादसा

सुदेश लहरी ने बताया कि एक बार वो अपनी पत्नी और बच्चे के साथ प्लेन में थे। प्लेन के बाहर जो टेम्पररी सीढ़ियां होती हैं वो वहां से उतर रहे थे। ममता आगे थीं और बाकी परिवार पीछे-पीछे चल रहा था। ममता के आगे एक छोटी-सी बच्ची थी, वो जैसे-तैसे निकल गई लेकिन जब सुदेश की पत्नी उतरने लगीं तो सीढ़ी हिल गई और उनका पैर सीढ़ी के अंदर चला गया और फिर वो बंद हो गई। इसके बाद सुदेश लहरी की पत्नी का पैर लटक गया था। ये देखकर सुदेश लहरी घबरा गए वो चिल्लाने लगे कि इसे खोलो, जैसे ही वो सीढ़ियां खुली तो उन्होंने अपनी पत्नी के पैर की देखभाल की।

Advertisement

सर्जरी के बावजूद क्यों नहीं किया एयरलाइन पर केस?

कॉमेडियन उस हालत में लड़े न या परेशान न हो जाएं इसके लिए उनकी पत्नी ने ये महसूस नहीं होने दिया कि वो दर्द में हैं। उन्हें लगा कि वो लड़ेंगे तो उनकी बेइज्जती हो जाएगी। इसके बाद वो अपनी पत्नी को लेकर हॉस्पिटल चले गए और डॉक्टर ने उनसे पूछा कि आपको किसने कहा था कि पांव को हाथ से दबाकर जोड़ देना ? तो सुदेश ने जवाब दिया कि उन्होंने सुना हुआ था कि गर्म-गर्म चोट में ऐसा करके पैर जोड़ देना चाहिए। फिर डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उनका ऐसा करने से ही उनकी पत्नी का पैर बच गया। इसके बाद सुदेश लहरी ने बताया कि उन्हें लोगों ने कहा था कि केस करना है तो कर दो, लाखों रुपये मिल जाएंगे। लेकिन उन्होंने कहा कि किसी की नौकरी नहीं जानी चाहिए। ये किसी ने जानकर नहीं किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Asim Riaz और Karan Veer Mehra के बीच छिड़ी जंग, सोशल मीडिया पर फिर मचा बवाल

व्हीलचेयर पर क्यों रो पड़ी थीं सुदेश लहरी की पत्नी?

कॉमेडियन तो बस इस बात का शुक्र मनाते रहे कि उनकी पत्नी बच गई। साथ ही एयरलाइन्स वाले उनकी मदद कर रहे थे, सब इंतजाम कर रहे थे तो इस बात से भी उन्होंने उनके खिलाफ एक्शन नहीं लिया। इसके बाद जो हुआ वो भी सुदेश लहरी ने बताया है। उन्होंने कहा इस हादसे के बाद वो अपनी पत्नी को लेकर अमृतसर जा रहे थे। सर्जरी हो चुकी थी और वो व्हीलचेयर पर थीं। फिर सुदेश लहरी एयरपोर्ट पर पत्नी को व्हीलचेयर पर लेकर जा रहे थे और वो अचानक रोने लगीं। वो बोलीं कि 'मुझे बुरा लग रहा है कि में बैठी हूं और आप खड़े हो।' दरअसल, सुदेश ने बताया है कि उनकी पत्नी बेहद भोली हैं और उनके अंदर प्यार की भावना ऐसी है कि उन्हें नहीं पता कि वो क्या कह रही हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो