whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जब नताशा को भूल इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए वरुण धवन, बेहद दिलचस्प है किस्सा

Varun Dhawan Crush On Lisa Haydon: बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको बताएंगे कि जब एक्टर वरुण धवन अपने से बड़ी उम्र की लीजा के दीवाने हो गए थे और उनसे शादी करना चाहते थे।
07:03 AM Jun 17, 2024 IST | Jyoti Singh
जब नताशा को भूल इस एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए वरुण धवन  बेहद दिलचस्प है किस्सा

Lisa Haydon Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। अगर किसी स्टार का उन पर दिल आ जाए तो इसमें शायद ही हैरानी जैसी बात होगी। अब वरुण धवन को ही देख लीजिए एक समय था जब वो एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने हो गए थे। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक इंटरव्यू में खुद वरुण ने अपने दिल की बात कही थी। वैसे आपको बता दें कि लीजा हेडन आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको बताएंगे उस दिलचस्प किस्से के बारे में जब वरुण धवन ने स्वीकार किया था कि वो लीजा को देखते ही उन पर दिल हार बैठे थे लेकिन उससे पहले नजर डालते हैं एक्ट्रेस की बॉलीवुड जर्नी पर...

अनिल कपूर की बदौलत बनीं स्टार

एक्ट्रेस लीजा हेडन का पूरा नाम एलिजाबेथ मेरी हेडन है। वैसे तो लीजा चेन्नई की रहने वाली हैं लेकिन फिल्मों में आने से पहले वो अमेरिका और अफगानिस्तान में रह चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लीजा ने मुंबई आकर मॉडलिंग शुरू की। कहते हैं कि एक दिन वो कॉफी शॉप में बैठी थीं। इस दौरान अनिल कपूर ने उन्हें देखा और तुरंत ही एक फिल्म का ऑफर दे दिया। ये फिल्म थी 'आयशा' जिसमें सोनम कपूर लीड रोल में थीं। यहीं से लीजा हेडन की बॉलीवुड में एंट्री हो गई।

यह भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले नक्सली था ये दिग्गज सुपरस्टार, भाई की मौत से हुई थी घर वापसी

16 की उम्र में दिल हार गए वरुण

लीजा हेडन साल 2011 में विजय माल्या के किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराकर चर्चा में आ गई थीं। बहुत कम लोगों को पता है कि उन्होंने महज 17 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने खुलासा किया कि सिर्फ 16 साल की उम्र में उन्हें लीजा हेडन से प्यार हो गया था। एक्टर ने बताया था कि उन्होंने लीजा को एक पार्टी में देखा था, जहां वो उन पर अपना दिल हार बैठे थे।

शादी करना चाहते थे एक्टर

ये तो सब जानते हैं कि वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल बचपन के स्कूल फ्रेंड्स रहे हैं। हालांकि उस वक्त वरुण ने सोच लिया था कि वो लीजा हेडन से शादी करेंगे। वरुण ने बताया था कि अपने दिल की बात उन्होंने लीजा से कही भी थी लेकिन उस वक्त लीजा ने उन पर ध्यान नहीं दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि वरुण धवन उम्र में उनसे छोटे थे।

लीजा हेडन का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि लीजा हेडन ने अपने करियर में आयशा, क्वीन, रास्कल, ऐ दिल है मुश्किल, हाऊसफुल 3 और शौकीन जैसी कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी। साल 2016 में लीजा ने अपने बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की थी। अब एक्ट्रेस दो बेटों और एक बेटी की मां हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो