whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav से Armaan Malik तक, Bigg Boss में इन यूट्यूबर्स ने मचाया धमाल

List of Youtubers in Bigg Boss: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार दो यूट्यूबर्स अरमान मलिक और लवकेश कटारिया नजर आ रहे हैं। जिनकी आपस में तो कुछ खास नहीं बन रही लेकिन दोनों की गेम इस वक्त काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रही है। इसी बीच वो कौन-कौन से यूट्यूबर्स हैं जो अब तक शो में नजर आ चुके हैं।
04:37 PM Jul 11, 2024 IST | Himanshu Soni
elvish yadav से armaan malik तक  bigg boss में इन यूट्यूबर्स ने मचाया धमाल
List of Youtubers in Bigg Boss

List of Youtubers in Bigg Boss: बिग बॉस ओटीटी 3 में आजकल एंटरटेनमेंट का मीटर इन दिनों बड़ी तेजी से भाग रहा है। विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच पिछले हफ्ते हुए थप्पड़ कांड ने शो की टीआरपी को एकदम उठा दिया है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट गए हैं। कुछ यूट्यूबर्स हैं तो कुछ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स हैं।
फिलहाल शो में एक और यूट्यूबर अदनान शेख एंट्री लेने वाले हैं, जो घर में जाते ही काफी बवाल करने वाले हैं। ऐसे में आपको बताते हैं उन यूट्यूबर्स के बारे में जो अब तक बिग बॉस के घर में नजर आ चुके हैं।

1. अरमान मलिक

बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ पहुंचे थे। पायल मलिक और कृतिका मलिक अपने पति अरमान के साथ यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं। तीनों अपने डे टू डे लाइफ को अपने सबस्क्राइबर्स के साथ साझा करते हैं। फिलहाल शो से अरमान की पहली वाइफ पायल मलिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं घर में कृतिका मलिक और अरमान अभी गेम में बने हुए हैं।

2. लवकेश कटारिया

इसी सीजन में नजर आ रहे लवकेश कटारिया भी पेशे से एक यूट्यूबर हैं। लवकेश को करीब 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। लवकेश एल्विश यादव के खास दोस्त हैं। वो कई बार एल्विश के साथ उनके व्लॉग्स में भी नजर आते हैं।

3. तहलका उर्फ सनी आर्य

बिग बॉस 17 में यूट्यूबर और सोशल मीडिया पर तहलका प्रैंक के नाम से जाने जाने वाले सनी आर्य नजर आए थे। सनी आर्य के यूट्यूब पर 5 मिलियन से भी ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं। तहलका भाई अपने सीजन में ज्यादा आगे नहीं जा पाए थे, जिसका कारण था उनका अभिषेक कुमार का कॉलर पकड़ लेना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Arya (@sunnyaryaa)

4. अरुण महाशेट्टी 

बिग बॉस 17 में टॉप 5 में जगह बनाने वाला एक नाम था अरुण महाशेट्टी का। अरुण भी पेशे से एक यूट्यूबर हैं। उनके पास करीब 1 मिलियन सबस्क्राइबर्स हैं। उनके यूट्यूब चैनल का नाम अचानक भयानक गेमिंग है।

5. अनुराग डोभाल

बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल उर्फ यूके राइडर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अनुराग खास तौर पर बिग बॉस से पंगा लेने के लिए जाने जाते थे। अनुराग डोभाल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। उनके सबस्क्राइबर्स की बात करें तो यूके राइडर की अभी करीब 8 मिलियन की यूट्यूब फैमिली है।

6. एल्विश यादव

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रहे हैं। उस सीजन में वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में गए थे। एल्विश यादव ही पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं जो बिग बॉस जीतने में कामयाब रहे। एल्विश यादव के यूट्यूब पर करीब 15 मिलियन से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं।

7. अभिषेक मल्हान

बिग बॉस ओटीटी 2 में ही एक और यूट्यूबर अभिषेक मल्हान भी नजर आए थे। अभिषेक उर्फ फुकरा इंसान शो के फर्स्ट रनर अप रहे थे। उन्होंने शो में काफी अच्छा परफॉर्म किया था। अभिषेक के यूट्यूब पर 10 मिलियन से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के 5 बड़े फैसले जिनसे हुआ विवाद, 1 में तो आई लीगल नोटिस की नौबत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो