whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT का भी किंग है ये BJP का सांसद, 5 वेब सीरीज बताती हैं 'मामला लीगल hai'

Ravi Kishan Web Series: भोजपुरी स्टार रवि किशन गोरखपुर से सांसद हैं। इसके बावजूद एक्टर फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। आज हम आपको रवि किशन की कुछ वेब सीरीज के बारे में बताएंगे।
08:56 AM Jun 04, 2024 IST | Jyoti Singh
ott का भी किंग है ये bjp का सांसद  5 वेब सीरीज बताती हैं  मामला लीगल hai
Ravi Kishan Web Series.

Ravi Kishan Web Series: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन इस बार भी उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से चुनावी मैदान में हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ वाली इस सीट से रवि किशन ने पहली बार 2019 में चुनावी हुंकार भरी थी। इस बार भी भाजपा ने एक्टर पर दांव लगाया है। शुरुआती रुझानों की मानें तो फिलहाल रवि किशन गोरखपुर सीट से आगे चल रहे हैं। उन्हें टक्कर देने के लिए समाजवादी पार्टी से काजल निषाद मैदान में हैं। फिलहाल थोड़ी देर में फैसला हो जाएगा। बता दें कि रवि किशन भाजपा के सांसद होने के साथ ही फिल्मों में काफी एक्टिव हैं। इसके अलावा OTT प्लेटफॉर्म के किंग भी हैं। पिछले कुछ साल में एक्टर ने एक से बढ़कर एक OTT वेब सीरीज की हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनकी वेब सीरीज पर, जिन्होंने फैंस का दिल जीता है।

Maamla Legal Hai

रवि किशन की कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज 'मामला लीगल है' इसी साल OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। यह सीरीज कोर्ट रूम कॉमेडी पर आधारित है, जिसने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। इस सीरीज के पहले सीजन को काफी लोगों ने पसंद किया है। वहीं फैंस इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Khakee: The Bihar Chapter

करण टेकर स्टारर वेब सीरीज 'खाकी: द बिहार पुलिस' साल 2022 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज की कहानी पुलिस अफसर नवनीत सिकेरा के किस्सों पर बेस्ड थी, जिसमें रवि किशन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

Rangbaaz

साल 2018 में आई वेब सीरीज 'रंगबाज' के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। वैसे तो इस सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर प्रकाश शुक्ल की कहानी पर बेस्ड है, जिसमें रवि किशन भी नजर आए थे। उन्होंने सीरीज में काफी शानदार काम किया है। इस सीरीज को आप Zee5 पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut चुनाव जीतीं तो भी नहीं छोड़ पाएंगी बॉलीवुड, ‘इमरजेंसी’ तो कन्फर्म है

Hello Inspector

टीवी प्रोग्राम 'हेलो इंस्पेक्टर' साल 2002 में आया था, जिसमें रवि किशन ने इंस्पेक्टर विजय का किरदार निभाया था। यह टीवी शो डीडी मेट्रो पर टेलीकास्ट किया गया था।

The Whistleblower

साल 2021 में आई क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'द व्हिसलब्लोअर' सोनी लिव पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में रवि किशन अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। यह सीरीज लोगों के साथ हो रहे अन्याय को उजागर करती है। इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो