whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्टार कपल के पीछे पड़ी सनकी प्रेमिका, 1 लाख मैसेज भेजने के बाद गोली मारने की दी धमकी

Reality TV Star Threatened by Stalker: नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'बेबी रेनडियर' की तरह असल जिंदगी में एक सनकी महिला ने लव आईलैंड स्टार को स्टॉक करना शुरू कर दिया। अब उसकी गर्लफ्रेंड को गोली मारने की धमकी दी जा रही है।
09:39 AM Aug 15, 2024 IST | Jyoti Singh
स्टार कपल के पीछे पड़ी सनकी प्रेमिका  1 लाख मैसेज भेजने के बाद गोली मारने की दी धमकी

Reality TV Star Threatened by Stalker: 'डर' हो या 'अंजाम' बॉलीवुड की कई फिल्में हैं, जिनमें पागल और सनकी आशिक की कहानी कई बार देखने को मिली है। फिल्मों में बहुत आम बात है, जब एक सनकी प्रेमी अपने प्यार को पाने के लिए उसका पीछा करता है और अश्लील मैसेज तक भेजता है। असल जिंदगी में कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला है, जहां एक फेमस स्टार कपल को एक महिला स्टॉकर ने स्टॉक किया। कथित तौर पर 100,000 से ज्यादा मैसेज भेजे और अब स्टार की गर्लफ्रेंड को गोली मारने की धमकी दी जा रही है। हम बात कर रहे हैं रियलिटी टीवी स्टार जॉय एसेक्स की जिसे काफी परेशान किया जा रहा है। ये मामला आपको नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'बेबी रेनडियर' की याद दिला देगा जिसमें एक लड़की का एक लड़के पर दिल आ जाता है और वो उसे स्टॉक करना शुरू कर देती है।

महिला ने भेजे धमकी वाले मैसेज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलिटी टीवी स्टार 34 वर्षीय जॉय एसेक्स को 'बेबी रेनडियर' स्टाइल में परेशान किया जा रहा है। जॉय को एक महिला की तरफ से 100,000 मैसेज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं जॉय की गर्लफ्रेंड 25 वर्षी जेसी पॉट्स को जान से मारने की धमकी तब दी है। बताया जाता है कि महिला ने कथित तौर पर ऑनलाइन मैसेज भेजे हैं, जिसमें उसने जेसी को गोली से मारने की धमकी दी है। इसके अलावा उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया है। इस घटना से परेशान होकर जॉय और जेसी ने पुलिस से जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Natasa-Hardik के बाद एक और ब्रेकअप, धोखे ने तोड़ दिया 5 साल का रिश्ता!

स्टार ने पुलिस से की जांच की मांग

महिला स्टॉकर से परेशान जॉय एसेक्स ने हाल ही में एक बयान में कहा कि 'हमें पीछा करने वाले व्यक्ति की शिकायत पुलिस से करने का फैसला लेना पड़ा। हमें पहले लगातार मैसेज भेजे जा रहे थे, लेकिन अब ये धमकी भरे हो गए हैं। मैं अपने चाहने वालों से प्यार करता हूं और उनसे ऑनलाइन बात करना चाहता हूं लेकिन इसके लिए मुझे कहीं न कहीं तो ऑनलाइन आना ही होगा। मैं धमकी वाले मैसेज से परेशान हो चुका हूं इसलिए मुझे यह कदम उठाना पड़ा।'

बता दें कि महिला स्टॉकर ने जॉय एसेक्स को मैसेज भेजने के साथ ही उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर सैकड़ों नोट भी छोड़े हैं। इसमें कहा गया है कि 'मुझे फिर से परेशान करने वाला कहो जिससे तुम्हें अपने अंदर की असुरक्षा की भावना मिलेगी।' उधर, जॉय से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा है कि 'जॉय अपने फैंस से बहुत प्यार करते हैं और ऑनलाइन माध्यम से जुड़ने में सक्षम हैं इसलिए उन्हें प्रशंसकों की ओर से मिले मैसेज प्राप्त करने की आदत है।'

लव आईलैंड से शुरू हुआ अफेयर

सूत्र ने आगे बताया कि 'जिस तरह से मैसेज भेजे जा रहे हैं, वो धमकियों के साथ ही बेहद डरावने होते जा रहे हैं। यह चिंता का कारण बनता जा रहा है।' गौरतलब है कि जॉय एसेक्स को असली पहचान 'द ओनली वे इज एसेक्स' से मिली है। इस साल गर्मियों में आईटीवी 2 डेटिंग शो लव आईलैंड में वो एक सेलिब्रिटी की तरह रहे थे और 25 वर्षीय जेसी पॉट्स के साथ पांचवें नंबर की रैंकिंग पर रहे थे। यहीं से दोनों का अफेयर शुरू हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो