whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Sex Aur Dhokha 2 सेंसर बोर्ड के रडार पर, क्या हॉट सीन्स पर चली कैंची?

Love Sex Aur Dhokha 2 Face CBFC Clash: दिबाकर बैनर्जी की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2‘ अब सेंसर बोर्ड के टारगेट पर है। इस फिल्म को लेकर कुछ नई जानकारी सामने आई है। मेकर्स को अब फिल्म में कुछ जरूरी बदलाव करने होंगे। अगर उन्होंने ये बदलाव नहीं किए तो फिल्म रिलीज नहीं की जाएगी। चलिए जानते हैं कि कहीं बोल्ड सीन्स पर तो बोर्ड ने कैंची नहीं चला दी।
08:53 PM Apr 14, 2024 IST | Ishika Jain
love sex aur dhokha 2 सेंसर बोर्ड के रडार पर  क्या हॉट सीन्स पर चली कैंची
LSD 2 पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची? म्यूट पर देखनी पड़ेंगे कुछ सीन्स?

Love Sex Aur Dhokha 2 Face CBFC Clash: दिबाकर बैनर्जी (Dibakar Banerjee) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2‘ (Love Sex Aur Dhokha 2) जल्द ही रिलीज होने वाली है। लम्बे इंतजार के बाद फैंस को इस फिल्म को देखने का मौका मिलेगा। ऐसे में लोगों की एक्साइटमेंट ट्रेलर के रिलीज होने के बाद डबल हो गई है। हर कोई ये फिल्म देखने के बाद दिन गिन रहा है लेकिन अब जो खबर आई है उसके बाद ऑडियंस का दिल टूट सकता है। दरअसल, अब ये फिल्म सेंसर बोर्ड ने निशाने पर आ गई है।

'LSD 2' आई सेंसर बोर्ड के निशाने पर

जब भी सेंसर बोर्ड किसी फिल्म को लेकर आपत्ति जताता है तो मेकर्स की टेंशन बढ़ जाती है और अब 'LSD 2' के साथ भी ऐसा ही कुछ होने वाला है। अब ये फिल्म CBFC के रडार पर है और सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने के लिए कह दिया है। ये सुनकर अगर आप सोच रहे हैं कि फिल्म के हॉट सीन्स पर अब कैंची चलने वाली है तो बता दें ऐसा नहीं हो रहा है। बल्कि मामला तो कुछ और ही है और सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में सीन्स को लेकर नहीं बल्कि डायलॉग्स को लेकर बदलाव की मांग की है।

डायलॉग्स होंगे म्यूट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब CBFC के जूरी मेंबर्स ने फिल्म के कुछ डायलॉग्स को हटाने की डिमांड की है। दरअसल, CBFC के मुताबिक कुछ शब्द और गालियां आपत्तिजनक और अपमानजनक हैं। यानी अब मां और बहन की सभी गालियों को म्यूट कर दिया जाएगा। साथ ही ऐसी कोई चीज नहीं दिखाई जाएगी जिससे परिवार पर अटैक हो। हालांकि, न्यूडिटी और बोल्ड सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने कोई एक्शन नहीं लिया क्योंकि फिल्म का सब्जेक्ट ही वही है।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल, पोस्ट कर खुद बताई वजह

मेकर्स को करना होगा एक और बड़ा बदलाव

इसके अलावा बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म में दिखाई जाने वाली कुल्लू की कहानी को लेकर भी बदलाव करने को कहा है। बोर्ड ने मेकर्स से इस कहानी के रेफरेंस में दर्शकों के लिए एक डिस्क्लेमर को भी जारी करने की बात कही है। बोर्ड का कहना है कि इस कहानी में दर्शकों के लिए सेक्शन 377 जारी होना चाहिए। वहीं, अब मेकर्स भी बोर्ड की बात पर राजी हो गए हैं और उन्होंने फिल्म में बोर्ड द्वारा कहे गए सभी बदलावों पर काम किया है। साथ ही 33A सर्टिफिकेशन के लिए भी अर्जी डाली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो