whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

न शोर- न शराबा, सीधा ओटीटी पर Love Sex Aur Dhokha 2 का धमाका, जानें किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई फिल्म?

Love Sex Aur Dhokha 2 OTT Release: सबसे ज्यादा कंट्रोवर्शियल फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' अब ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है। आज ही इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का ऑफिशियल ऐलान हो गया है। तो चलिए देखते हैं आज इस फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है।
02:39 PM Jun 14, 2024 IST | Ishika Jain
न शोर  न शराबा  सीधा ओटीटी पर love sex aur dhokha 2 का धमाका  जानें किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई फिल्म
Love Sex Aur Dhokha 2 OTT Release

Love Sex Aur Dhokha 2 OTT Release: दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) की एंथोलॉजी ड्रामा फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' (Love Sex Aur Dhokha 2) अप्रैल के महीने में ही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी। जब बात 'LSD 2' जैसी फिल्मों की आती है तो दर्शकों की एक्साइटमेंट भी बढ़ जाती है। फिल्म का कंटेंट इतना बोल्ड है कि थिएटर में आने से पहले भी लोग डर गए होंगे कि अगर किसी ने उन्हें ये फिल्म देखते हुए पकड़ लिया तो वो क्या सोचेगा। शायद यही कारण रहा होगा कि बॉक्स ऑफिस पर तो ये फिल्म कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाई।

'लव सेक्स और धोखा 2' किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई स्ट्रीम?

लेकिन अब 'लव सेक्स और धोखा 2' को लेकर एक जरूरी खबर सामने आ रही है। थिएटर में जो नहीं हो पाया अब वो ओटीटी पर हो सकता है। दरअसल, अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जा चुकी है। किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई और आज अचानक इस फिल्म को ओटीटी पर उतार दिया गया है। ये देखकर फैंस में भी खुशी की लहर दौड़ गई है। 'लव सेक्स और धोखा 2' को जो लोग थिएटर में नहीं देख पाए थे, अब वो कभी भी इस फिल्म का मजा ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब 'लव सेक्स और धोखा 2' स्ट्रीम की जा रही है?

सोशल मीडिया पर हुआ ऑफिशियल अनाउंसमेंट

बता दें, 'LSD 2' को अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है। आज ही नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम अकाउंट से 'लव सेक्स और धोखा 2' का एक पोस्टर जारी किया गया है। इसी के साथ फैंस को गुड न्यूज दी गई है कि 'लव सेक्स और धोखा 2' अब आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। ये मूवी आज ही नेटफ्लिक्स पर आई है और इस रोलर कोस्टर राइड को आप जल्द से जल्द वक्त निकालकर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Chandu Champion OTT पर कब और कहां होगी रिलीज? आज ही जान लीजिए कब तक करना होगा इंतजार?

दर्शकों के लिए खास चेतावनी!

इससे पहले की आप फिल्म देखना शुरू करें आपके लिए एक चेतावनी है। फिल्म में क्या कुछ होने वाला है वो तो ट्रेलर में आपने देख ही लिया होगा। अगर नहीं देखा तो एक बार ट्रेलर पर नजर जरूर डाल लीजिएगा। इसके बाद आपको समझ आ जाएगा कि आपको ये फिल्म कहां देखनी चाहिए और कहां नहीं। हमारी एडवाइस तो यही रहेगी कि आप पब्लिक प्लेस पर इस तरह की फिल्में देखने की भूल न करें। वहीं, देखना होगा कि ये फिल्म जो धमाल सिनेमाघरों में नहीं दिखा पाई, क्या ओटीटी पर वो धमाका कर पाएगी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो