खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 का विनर पहले से फिक्स, वोटिंग की जगह घरवालों के वोट से करवाया एविक्शन

Lovekesh Kataria Elimination In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में फिनाले से ठीक 3 दिन पहले शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ जिसमें लवकेश कटारिया और अरमान मलिक घर से बेघर हो गए।
07:19 AM Jul 31, 2024 IST | Jyoti Singh
Double Elimination In Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Lovekesh Kataria Elimination In Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' जैसे-जैसे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो कंट्रोवर्सी में घिरता जा रहा है। शो में सिर्फ 7 कंटेस्टेंट्स बचे थे, जिनमें से और दो इविक्शन हो गए हैं। 'द खबरी' के ट्वीट की मानें तो फिनाले से ठीक 3 दिन पहले लवकेश कटारिया और अरमान मलिक घर से बेघर हो गए हैं। लव के बाहर होने के साथ ही उनके विनर बनने का सपना टूट गया। वहीं उनके फैंस भी भड़क गए हैं। साथ ही शो बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। जाहिर है कि लवकेश कटारिया को शुरुआत से बिग बॉस हाउस का स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा था। सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी उन्हीं के हाथ में जाएगी। वहीं एल्विश आर्मी का भी उन्हें पूरा सपोर्ट था। ऐसे में उनका घर से बेघर होना काफी शॉकिंग माना जा रहा है। चर्चा यह भी है कि मेकर्स ने शो का विनर पहले से फिक्स कर रखा है।

Advertisement

घरवालों के वोट से हुआ इविक्शन

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का फिनाले 2 अगस्त को होना है। घर में रणवीर शौरी, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, लवकेश कटारिया, सना मकबूल और साई केतन राव फिनाले की रेस में शामिल थे। वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए लवकेश कटारिया, साई केतन राव, सना मकबूल और अरमान मलिक नॉमिनेट थे। उम्मीद की जा रही थी कि फिनाले से पहले मिड वीक में साईं घर से नॉमिनेट हो सकते हैं। हालांकि फिनाले से पहले बिग बॉस खेल गए और उन्होंने घरवालों के वोटों के आधार पर लवकेश कटारिया को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

यह भी पढ़ें: मशहूर दिग्गज एक्टर का बुखार बिगड़ने से निधन, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

Advertisement

क्या पहले से फिक्स शो का विनर?

जाहिर है कि लवकेश कटारिया बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर बनने के दावेदार थे। ऐसे में उनका नॉमिनेट होना लोगों की समझ से परे है। इस बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने शो को बायकॉट करने की मांग कर डाली है। उनका कहना है कि शो का विनर पहले से फिक्स है। इस बीच रैपर नैजी को बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बताया जा रहा है। नैजी के विनर बनने को लेकर कई सारे ट्वीट भी सामने आ रहे हैं।

बाहर करने के लिए घरवालों का सहारा

जाहिर है कि लवकेश कटारिया के काफी फैंस हैं। उन्हें जनता का काफी सपोर्ट मिल रहा था। साथ ही एल्विश आर्मी भी उन्हें अपना पूरा सपोर्ट दे रही थी। माना जा रहा था कि फिनाले के दिन लवकेश कटारिया और रणवीर शौरी के बीच कड़ी टक्कर देखी जाएगी। ऐसे में कहा जा रहा है कि मेकर्स ने घरवालों से वोटिंग कराते हुए लवकेश कटारिया को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि जनता के वोटों के आधार पर लव को बाहर निकालना काफी मुश्किल था।

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3lovekesh kataria
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement