whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: Sai Ketan Rao निकले 'फुसकी बम', घर में किसका बड़ा है ईगो? प्रेस ने खोली पोल

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में मीडिया की एंट्री हुई है। शो में जब भी पैपराजी आते हैं तो घरवालों की पोल तो खुलती ही है, साथ ही उनके चेहरों से कई नकाब भी हटते हैं। ऐसे में अब मीडिया ने किसी को फुसकी तो किसी को ईगो वाला बताया है। 
05:12 PM Jul 28, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss ott 3  sai ketan rao निकले  फुसकी बम   घर में किसका बड़ा है ईगो  प्रेस ने खोली पोल
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अब एक बड़ा धमाका होने वाला है। शो का अंत करीब है, ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी सफाई देने का अब एक खास मौका मिलने वाला है। साथ ही जनता उनके बारे में क्या कह रही है अब वो भी उन्हें एक स्पेशल तरीके से बताया जाएगा। दरअसल, अब वो वक्त आ गया है जब मीडिया बिग बॉस के घर में आकर सभी कंटेस्टेंट्स से कई बड़े और तीखे सवाल करती है। अब जल्द ही आपको बिग बॉस ओटीटी 3 में मीडिया कंटेस्टेंट्स से ऐसे ही सवाल करती नजर आने वाली है।

लवकेश कटारिया पर उठे सवाल

अब मीडिया के सवालों से कोई नहीं बचेगा। अरमान और कृतिका की तो बैंड बजने वाली है, लेकिन साई केतन राव, सना मकबूल और लवकेश कटारिया को भी क्लीन चिट नहीं मिलेगी। अब अनिल कपूर के इस शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें प्रेस सभी घरवालों को ग्रिल करती हुई नजर आ रही है। इस बार उन्होंने लवकेश कटारिया को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। लवकेश से विशाल पांडे के टॉपिक पर बातचीत हुई है।

साई केतन निकले फुसकी बम?

उन पर मीडिया ने आरोप लगाए हैं कि आप क्लीन चिट लेकर घूम रहे हैं, लेकिन अगर विशाल गलत थे तो वो भी सही नहीं थे। यानी अब मीडिया ने लवकेश का सच से सामना करवा दिया है। इसके अलावा घर में आए इन खास मेहमानों ने साई केतन राव से भी बात की और उन्हें बताया कि लोगों को लगा था कि वो एटम बम निकलेंगे, हालांकि वो तो फुसकी बम निकले। इस पर साई ने अपनी सफाई दी है कि वो हमेशा झगड़ा नहीं कर सकते। इसके बाद प्रेस का निशाना सना मकबूल पर आया।

यह भी पढ़ें: Dhanush को ये क्या हुआ? फटे कपड़े, गंदा चेहरा… इतना कैसे बदल गया हुलिया?

सना भी आईं मीडिया के निशाने पर

सना पर मीडिया ने ईगो रखने का आरोप लगाया और कहा कि उनका ईगो क्या कितना बड़ा है कि वो किसी के सामने झुकती नहीं हैं? दरअसल, यहां उनकी और शौरी की लड़ाई को लेकर उन्हें निशाने पर लिया गया है। हालांकि, सना ने अपनी सफाई में खुद को सही साबित करने की पूरी कोशिश की है। अब उन्हें क्लीन चिट मिलती है या नहीं वो तो अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो