whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से नहीं हैं खुश? लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

Luv Sinha on not Attending Sonakshi & Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में शामिल ना होने पर अब सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। लव सिन्हा ने फाइनली बता दिया है कि वो अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं। क्या कुछ कहा है लव सिन्हा ने इस मामले पर जानिए।
08:28 PM Jun 30, 2024 IST | News24 हिंदी
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से नहीं हैं खुश  लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी
Luv Sinha on not Attending Sonakshi & Zaheer Wedding

Luv Sinha on not Attending Sonakshi & Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी की, जिसके बाद अपने परिवार और खास दोस्तों के लिए दोनों ने मुंबई में रिसेप्शन रखा था। इस मौके पर इंडस्ट्री से कई सितारे देखने को मिले थे लेकिन सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा इस समारोह से नदारद दिखे। उन्हें लेकर तब खबरें ये आईं कि वो बहन सोनाक्षी के इस फैसले से खुश नहीं हैं इसलिए वो शामिल नहीं हुए। हालांकि अब लव सिन्हा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान लव ने अपने शामिल ना होने पर जवाब देते हुए कुछ दिनों का वक्त मांगा था। लोग उनके रिसेप्शन और शादी में ना पहुंचने का कारण जानना चाहते थे। ऐसे में अब शादी के करीब एक हफ्ते बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही अटकलों पर रिएक्शन दिया है। लव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए इस पर बात की है।

ट्रोलर्स को लव सिन्हा ने दिया जवाब

अपने और सोनाक्षी को लेकर हो रहे ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए लव सिन्हा ने कहा कि उनके खिलाफ एक ऑनलाइन कैंपेन उनके परिवार के लिए उनके प्यार को नहीं दिखा सकता। उन्होंने पोस्ट में लिखा है- 'मैंने समारोह में शामिल न होने का फैसला क्यों किया। मेरे खिलाफ झूठे आधार पर ऑनलाइन कैंपेन चलाने से ये फैक्ट नहीं बदलने वाला कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आता है।'

इससे पहले इस मामले पर बात करते हुए लव सिन्हा ने कहा था कि 'प्लीज मुझे 1 या 2 दिन का समय दीजिए इस सवाल का जवाब देने के लिए। अगर मुझे लगा कि मैं आपके सवाल का जवाब दे सकता हूं तो मैं जरूर जवाब दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।'

Luv Sinha For not Attending Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal

Luv Sinha For not Attending Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal

लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

सोनाक्षी-जहीर की शादी पर बात करते हुए उन्होंने पहले ये भी कहा था कि वो अपनी लाइफ को ज्यादातर निजी रखते हैं। इसलिए पब्लिकली वो ज्यादा दिखना पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा इसका मतलब ये नहीं था कि मैं वहां पर मौजूद नहीं था। हां शायद मुझे बाकी मेहमानों की तरह उतनी कवरेज नहीं मिली। आपको बता दें पिछले हफ्ते सोनाक्षी और जहीर ने 7 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद एक दूसरे से शादी की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो