whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पिता की मौत की रात घर से निकलीं Malaika-Amrita Arora, बेशर्मी से बोले ट्रोलर्स- 'मां को छोड़कर चल दीं...'

Malaika Arora Amrita Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन के बाद वो और अमृता रात में माता-पिता के घर से बाहर निकलते हुए नजर आई थीं। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने बेशर्मी दिखाते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया।
12:38 PM Sep 12, 2024 IST | Ishika Jain
पिता की मौत की रात घर से निकलीं malaika amrita arora  बेशर्मी से बोले ट्रोलर्स   मां को छोड़कर चल दीं
Malaika Arora Amrita Father Death

Malaika Arora Amrita Father Death: मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता का 11 सितंबर को अचानक निधन हो गया। इन दोनों बहनों का ये खबर सुनकर बुरा हाल है। जैसे ही इस अनहोनी की जानकारी मलाइका और अमृता को मिली, दोनों बहनें सब छोड़-छाड़ के अपने पेरेंट्स के घर पहुंच गईं। इस दौरान पैपराजी ने भी इन्हें कैप्चर करने के लिए सभी हदें पार कर दीं। पिता को खोने के दुख में डूबी इन दोनों एक्ट्रेसेस को कवर करने के लिए मीडिया अपना कैमरा लेकर उनके मुंह पर जूम करने लगी।

पिता के निधन की रात घर से बाहर जाते दिखीं मलाइका और अमृता

मलाइका जहां इस दौरान रोती हुई दिखीं, तो अमृता अपने मुंह को छिपाते हुए नजर आई थीं। वहीं, बीती रात का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जब पिता के निधन के बाद मलाइका अरोड़ा रात में अपनी बहन अमृता के साथ अपने माता-पिता के घर से बाहर निकलीं तब भी मीडिया ने उन्हें नहीं छोड़ा। वीडियो में देखने को मिला कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), मलाइका, उनकी बहन अमृता और अरहान खान घर से बाहर निकल रहे हैं और गाड़ी में बैठ रहे हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने मलाइका और उनकी बहन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मां के नाम पर लोगों ने कर डाला ट्रोल

लोगों को इन दोनों बहनों को मां को छोड़ अपने घर जाता देखना पसंद नहीं आया। इसके बाद इन दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने तो लिखा है, 'इतने दुख के समय में भी ये लोग 1 रात साथ नहीं रह सकते हैं।' एक ने कहा, 'मां को अकेला वहां छोड़कर जा रही है... 4/5 दिन रुक जाती बेटियां।' एक ने लिखा, '1 दिन तो रुक जाती अपनी मां के साथ... अच्छा होता।' किसी ने ताना मारते हुए कहा, 'कोई इतना पत्थर दिल कैसा हो सकता है? मां को छोड़कर चल दी दोनों बहनें वो भी आज के दिन, घृणित।' कोई कहता है, 'हमारे यहां तो 40 दिनों या 4 महीने तक भी नहीं जाते यार...।'

The video of Amrita Arora leaving from her parents house last night in Bandra and waving goodbye to her mom. Life can be so unpredictable.
byu/hailyou2022 inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के दुख में शामिल होने पहुंचीं सौतन Sshura Khan, पति संग आईं नजर

ट्रोलर्स ने पार कर दी हदें

तो कोई भड़कते हुए बोला, 'ये ठीक नहीं है। कभी-कभी मुझे लगता है कि वे दूसरे ग्रह से हैं। दुनिया में कौन ऐसा है जो अपने पिता की मृत्यु के दिन ही अपनी मां को छोड़ देता है। यह स्वीकार्य नहीं है।' अब लोग तो इस तरह की भद्दी बातें कर रहे हैं, लेकिन किसी ने भी एक बार नहीं सोचा कि इस बुरे वक्त में इस तरह की बातें करना सही नहीं है। आपको बता दें, मलाइका सीधा पुणे से अपनी मां के घर आई थीं और हो सकता है वो कपड़े बदलने घर गई हों। वहीं, अमृता की बात करें तो वो भी उन्हीं कपड़ों में मां के घर पहुंची थीं, जिसमें वो बीती रात दिखी थीं जब वो अपने पेरेंट्स से मिलने आई थीं। फिर भी लोगों ने बात का बतंगड़ बना दिया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो