whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora Father Death: 11 साल की उम्र में पिता से हुई थीं अलग, मां ने रखा ख्याल

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस पिता के निधन से शोक में डूबी हैं और पुणे से मुंबई आने के लिए रवाना हो चुकी हैं।
12:38 PM Sep 11, 2024 IST | Ishika Jain
malaika arora father death  11 साल की उम्र में पिता से हुई थीं अलग  मां ने रखा ख्याल
Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death:मलाइका अरोड़ा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी समय से अच्छी खबरें सामने नहीं आ रहीं। पहले उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग ब्रेकअप की अफवाहें सामने आईं। वहीं, अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है। मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने खुदकुशी कर ली है। उन्होंने आज सुबह करीब 9 बजे अपने मुंबई वाले घर से छलांग लगा दी है। छत से कूदकर एक्ट्रेस के पिता ने आत्महत्या कर ली।

मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या

ये खबर सुनकर हर कोई शॉक्ड है। वहीं, मलाइका ये न्यूज मिलते ही पुणे से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं। दूसरी तरफ एक्ट्रेस के पिता का शव अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। अनिल अरोड़ा ने अचानक ये कदम क्यों उठाया अभी इसे लेकर तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन अरबाज खान अब अपनी एक्स वाइफ और उनके परिवार को संभालने पहुंच चुके हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

11 साल की उम्र में पिता से बिछड़ गई थीं एक्ट्रेस

आज अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और मलाइका अरोड़ा के सिर से पिता का साया उठ गया है। बता दें, मलाइका का साथ वैसे तो अपने पिता से बचपन में ही छूट गया था। दरअसल, जब वो महज 11 साल की थी तब उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प (Joyce Polycarp) और पिता अनिल अरोड़ा का तलाक हो गया था। उस वक्त मलाइका काफी छोटी थीं जब उन्हें इस मुश्किल वक्त से गुजरना पड़ा। मलाइका और उनकी बहन अमृता इस तलाक के बाद अपनी मां के साथ ही शिफ्ट हो गई थीं।

यह भी पढ़ें: Badshah को नहीं पसंद अपना खुद का कौन-सा गाना? बोले- ‘ज्यादा मेहनत नहीं करी…’

तलाक के बाद मां ने अकेले की परवरिश

इन दोनों बहनों ने चेंबूर में अपनी मां के साथ ही जिंदगी के अच्छे-बुरे दिन देखे हैं। पति से अलग होने के बाद मलाइका की मां ने ही दोनों बेटियों की परवरिश की और उनका पालन-पोषण भी किया। हालांकि, मां-बाप के अलग होने से मलाइका ने जिंदगी को अलग नजर से देखना शुरू कर दिया था। इनके अलगाव से एक्ट्रेस ने जिंदगी में आगे बढ़ते रहना सीखा और साथ ही खुद को इंडिपेंडेंट भी बनाया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो