Malaika Arora के पिता की मौत पर क्या बोली पुलिस? शुरुआती जांच में बताया सुसाइड या हादसा?

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के निधन पर पुलिस ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। आखिर ये आत्महत्या है या फिर कुछ और? अब पुलिस ने इस मामले पर बयान दिया है।

featuredImage
Malaika Arora Father Death

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस वक्त हड़कंप मचा हुआ है। मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के निधन पर कई सवाल किए जा रहे हैं। ये आत्महत्या है या फिर कोई हादसा इसे लेकर कन्फ्यूजन बना हुआ है क्योंकि अभी तक परिवार की तरफ से इस मामले पर कोई बयान सामने नहीं आया है। न ही किसी सुसाइड नोट को लेकर कोई जानकारी सामने आई है। ऐसे में अभी तक पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि एक्ट्रेस के निधन की असली वजह क्या है?

मलाइका के पिता के निधन पर आया पुलिस का बयान

दूसरी तरफ अब इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने मीडिया के सामने इस केस को लेकर बयान दे दिया है। पुलिस ने रिवील किया कि घटना छठे फ्लोर से हुई है। एक्ट्रेस के पिता छठे फ्लोर पर रहते थे और वहां से गिरने के बाद उनकी जान गई है। पुलिस का कहना है कि वो अभी इस मामले की पूरी तरह से इन्वेस्टीगेशन कर रही है। सुसाइड नोट बरामद हुआ या नहीं? इसे लेकर भी पुलिस से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने यही कहा कि डिटेल में इन्वेस्टीगेशन कर रहे हैं जो भी एंगल हैं सभी की जांच करेंगे।

खुदकुशी या संदिग्ध है मलाइका के पिता की मौत?

इसके बाद मेडिकल इशू को लेकर भी सवाल किया गया तो पुलिस ने कहा कि फोरेंसिक टीम भी आई है। तो फोरेंसिक इन्वेस्टीगेशन भी चल रहा है। बॉडी अभी पोस्टमार्टम के लिए जा रही है। इसके बाद सीधे-सीधे पुलिस से यही पूछा गया कि ये खुदकुशी है या फिर कुछ संदिग्ध लग रहा है? तो उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में तो ये खुदकुशी ही लग रही है। हालांकि, इसके कारण को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। अब तो पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर मलाइका अरोड़ा के पिता इतना बड़ा कदम उठाने के लिए क्यों मजबूर हुए होंगे?

यह भी पढ़ें: Malaika Arora की जिंदगी 24 घंटे में पलटी, कल ही पिता संग बिताया था समय; आज ये अनहोनी…

फोरेंसिक जांच में होंगे खुलासे

उनके इस कदम लेने के पीछे क्या कारण होगा? आखिर ऐसी भी क्या बात हो गई थी जिसके बाद वो इतने बेबस हो गए कि उन्हें अपनी जान देने के अलावा कोई रास्ता नजर नहीं आया? अब इन सब सवालों के जवाब पुलिस को ढूंढने हैं। परिवार से भी पूछताछ की जाएगी। कहा जा रहा है कि अनिल अरोड़ा के निधन से कुछ घंटों पहले ही उनका पूरा परिवार इकट्ठा हुआ था। यानी 10 सितंबर को मलाइका अरोड़ा और उनकी छोटी बहन अमृता अपने माता-पिता के साथ थीं। वहीं, अब देखते ही देखते इन सभी की जिंदगी में तूफान आ गया है।

Open in App
Tags :