whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora के पिता के सुसाइड एंगल को झुठला रहे 3 बयान, क्या मिसिंग डायरी में खुलेंगे राज?

Malaika Arora Father Death: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन से हर कोई दुखी है। पूरा बॉलीवुड इस वक्त पीड़ित परिवार के साथ है। आज अनिल मेहता का अंतिम संस्कार किया गया और इस दौरान भी बी-टाउन सितारों ने परिवार का साथ दिया।
02:12 PM Sep 12, 2024 IST | Nancy Tomar
malaika arora के पिता के सुसाइड एंगल को झुठला रहे 3 बयान  क्या मिसिंग डायरी में खुलेंगे राज
Anil Mehta

Malaika Arora Father Death: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता का अंतिम संस्कार हो गया है। अनिल मेहता को आखिरी विदाई देने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए। अरबाज खान से लेकर शूरा, करीना, करिश्मा, गीता सहित कई बॉलीवुड सितारे पीड़ित परिवार की हिम्मत बांधते नजर आए। इस दौरान अर्जुन कपूर पल-पल मलाइका के साथ नजर आए और एक भी पल के लिए उन्होंने एक्ट्रेस को अकेला नहीं छोड़ा। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन जैसे ही ये खबर आई तो कहा गया था कि अनिल मेहता ने सुसाइड किया है। हालांकि कुछ बयान ऐसे हैं, जो ये साबित करते हैं कि अनिल मेहता ने सुसाइड नहीं किया है। आखिर क्या हैं वो तीन बयान? आइए जानते हैं...

सुसाइड एंगल हो सकता है झूठ

करीबी का बयान

दरअसल, जैसे ही खबर आई कि मलाइका के पिता का निधन हो गया है, तो कहा जाने लगा कि अनिल मेहता ने सुसाइड किया है। हालांकि उनके एक करीबी ने बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अनिल मेहता सुसाइड नहीं कर सकते। अनिल बेहद कमाल के इंसान थे और उनके साथ ऐसी कोई मजबूरी नहीं थी, जिसकी वजह से वो इतने बेबस हों कि सुसाइड कर लें।

मां ने बताया कैसे थे अनिल?

अनिल मेहता को लेकर मलाइका की मां का भी यही कहना है कि वो एकदम ठीक थे और उन्हें कोई बीमारी भी नहीं थी। एक्ट्रेस की मां ने खुलासा किया कि उनका अपना एक रूटीन था, जिसको वो फॉलो करते थे। साथ ही उन्होंने कहा कि उनको सिर्फ घुटनों में दर्द रहता था और इसके अलावा वो बिल्कुल ठीक थे। जैसे ही मलाइका की मां को पता लगा कि अनिल बालकनी में नहीं हैं, तो उन्होंने नीचे देखा और उन्हें लगा कि कुछ बड़ा हो गया है।

पड़ोसियों ने भी किया साफ

इस मामले में अनिल के पड़ोसियों ने भी अपना बयान दिया है। अनिल के बारे में बात करते हुए उनका कहना है कि अनिल बेहद खुशमिजाज और मिलनसार इंसान थे। उन्हें देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि वो किसी बीमारी से परेशान थे या फिर कोई और बात उन्हें अंदर से खा रही थीं। हालांकि अनिल को किस बात का दुख था या वो ठीक थे इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। अनिल को क्या परेशानी थी इसके बारे में तो वो खुद ही जानते थे।

पुलिस कर रही मिसिंग डायरी की तलाश

गौरतलब है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा था कि हर एंगल की जांच की जा रही है और जो भी सामने आएगा, तो बताया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने जांच की है और पुलिस को अनिल के पास कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन इस केस में दावा किया जा रहा है कि अनिल एक डायरी लिखते थे।

मिसिंग डायरी में खुल सकते हैं कई राज?

जी हां, सूत्रों ने इसका दावा किया है और जानकारी मिली है कि अनिल अपनी डायरी में रोजमर्रा की चीजें लिखते थे, लेकिन ये कड़ी भी वहां जाकर फंस गई जब पुलिस को अनिल की ये डायरी भी नहीं मिली। जांच टीम अनिल की इस डायरी की तलाश कर रही है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि अनिल की इस डायरी में घटना से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा हो सकता है। वैसे तो अभी तक कथित तौर पर ही ये कहा जा रहा है कि अनिल ने सुसाइड किया है, लेकिन अगर सच में अनिल ने आत्महत्या की है, तो हो सकता है कि उनकी डायरी में इसको लेकर कुछ हिंट या फिर सुसाइड की वजह का खुलासा हो जाए, लेकिन इश वक्त पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती अनिल मेहता की डायरी को ढूंढना है। देखने वाली बात होगी कि क्या पुलिस इस डायरी को खोज पाएगी या नहीं?

यह भी पढ़ें- Hina Khan की कैंसर से कैसी हो गई हालत? बीमारी-ब्रेकअप के बाद मिली राहत भरी खबर

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो