Malaika Arora के पिता के निधन पर हाथ जोड़े दिखे Arjun Kapoor, इग्नोर करता रहा Khan परिवार?

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन पर अर्जुन कपूर और खान परिवार एक साथ देखने को मिला। हालांकि, इस दौरान खान फैमिली ने अर्जुन के साथ जो किया उसका वीडियो वायरल हो गया है।

featuredImage
Malaika Arora Father Death

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की आत्महत्या के बाद उनके घर पर सेलिब्रिटीज लगातार पहुंच रहे हैं। एक-एक कर बॉलीवुड सेलेब्स एक्ट्रेस और उनके परिवार को सांत्वना दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी कई वीडियो में नजर आ चुके हैं। गेट पर खड़े होकर आज अर्जुन घर में आने वाले सभी लोगों को हाथ जोड़कर मिल रहे हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के परिवार को भी संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

अर्जुन को सोहेल खान ने किया इग्नोर?

इसी बीच सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है जो एक कड़वा सच बयान कर रहा है। अर्जुन कपूर जहां खुले दिल से खान परिवार का सवागत कर रहे हैं, वहीं खान परिवार खुलेआम अर्जुन को इग्नोर करता दिख रहा है। दरअसल, ऐसा कहा जाता है कि मलाइका ने अर्जुन के लिए ही अरबाज से रिश्ता तोड़ा था। मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से खान परिवार नाखुश है और आज इस बात का सबूत भी मिल गया।

वीडियो में मिला प्रूफ

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर हाथ जोड़कर सोहेल खान से मिलते हैं। हालांकि, सोहेल- अर्जुन की तरफ देखना तक जरूरी नहीं समझते। उनकी बेरुखी इस वीडियो में साफ देखी जा सकती है। सोहेल के इस बर्ताव को देखकर हर कोई हैरान है। इस दुख भरी घड़ी में भी अर्जुन के साथ सोहेल का ऐसा बर्ताव देखकर हर कोई दंग है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि आज तक अर्जुन कपूर को अरबाज के छोटे भाई माफ नहीं कर पाए हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora को संभालने के लिए Arjun और Arbaaz आए साथ, एक छत के नीचे दिखे तीनों

क्यों दिखी दोनों में खटास?

आपको बता दें, अर्जुन कपूर का मलाइका अरोड़ा के अलावा खान फैमिली से एक और रिश्ता रह चुका है। वो पहले सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान को भी डेट कर चुके हैं। अब एक ही फैमिली की दो औरतों को अगर वो डेट करेंगे तो ये सब तो होगा ही। वहीं, अब सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देख मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

Open in App
Tags :