whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora की मां ने बताई पति की मौत की आंखों देखी, पूरी तरह पलटा मामला

Malaika Arora Father Death: मलाइका के पिता के निधन से पहले क्या-क्या हुआ? अब उसे लेकर एक्ट्रेस की मां ने पुलिस को बयान दिया है। उन्होंने इस हादसे से जुड़ी सभी जानकारी पुलिस को दे दी है।
04:27 PM Sep 11, 2024 IST | Ishika Jain
malaika arora की मां ने बताई पति की मौत की आंखों देखी  पूरी तरह पलटा मामला
Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता ने आत्महत्या की है या फिर ये एक हादसा है? ये सवाल इस वक्त सभी के जहन में उठ रहा है। पुलिस की शुरुआती जांच जहां ये दावा कर रही है कि अनिल अरोड़ा ने अपने घर से छलांग लगाकर आत्महत्या की है। वहीं, अब मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प (Joyce Polycarp) का भी इस मामले पर बयान सामने आ गया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान मलाइका की मां ने अब रिवील किया है कि उन्होंने अपनी आंखों से क्या-क्या देखा?

मलाइका की मां ने पुलिस को दिया बयान

यानी अब अनिल अरोड़ा के आखिरी पल कैसे बीते हैं और उनका निधन कैसे हुआ वो जानकारी सामने आ गई है। बता दें, तलाक के बाद अब मलाइका अरोड़ा के माता-पिता फिर साथ रह रहे थे। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, मलाइका की मां का दावा है कि उनके पति ने आत्महत्या नहीं की बल्कि ये तो एक एक्सीडेंट हो सकता है। अब पति की दर्दनाक मौत के बारे में जॉयस पॉलीकार्प ने बारीक डिटेल्स शेयर की हैं। उन्होंने पहले बताया कि तलाक होने के बावजूद पिछले कुछ सालों से वो दोनों एक-साथ रह रहे थे। इसके अलावा उन्होंने अपने पति के डेली रूटीन को लेकर भी खुलासा किया है।

आज सुबह क्या-क्या हुआ?

मलाइका की मां ने रिवील किया कि अनिल अरोड़ा को हर रोज सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ने की आदत थी। वहीं, आज सुबह यानी जब ये दुखद घटना घटी, तब मलाइका की मां ने नोटिस किया कि अनिल के स्लिपर्स लिविंग रूम में हैं। बस ये देखते ही वो अनिल को देखने बालकनी में गईं। हालांकि, उन्हें वो वहां नजर नहीं आए। इसके बाद उन्होंने बालकनी की रेलिंग से नीचे देखा तो उन्हें नजर आया कि नीचे तो तमाशा हो रहा है। इस दौरान बिल्डिंग का वॉचमन भी मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाते हुए आवाज लगा रहा था। ये सब देखकर उन्हें एहसास हुआ कि कुछ बेहद गलत हो गया है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के पिता की मौत पर क्या बोली पुलिस? शुरुआती जांच में बताया सुसाइड या हादसा?

क्या किसी बीमारी से परेशान थे मलाइका के पिता?

अब उनके इस बयान से तो ऐसा ही लग रहा हैं कि वो इसे एक हादसा बता रही हैं। हालांकि, अभी तक मलाइका अरोड़ा या उनके परिवार की तरफ से इस मामले पर कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है। दूसरी तरफ ये भी खबर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस की मां ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि घुटनों में दर्द के अलावा कोई बड़ी बीमारी नहीं थी और वो एकदम ठीक थे। अब सच तो जांच के बाद ही बाहर आएगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो