whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वर्कआउट करते हुए Malaika Arora से हुई बोल्डनेस की हदें पार, ट्रोलर बोले- 'ये उर्फी से कम अश्लील नहीं...'

Malaika Arora Bold Workout Video: मलाइका अरोड़ा ने अब एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसके बाद उन पर अश्लील होने का आरोप लग गया है। एक्ट्रेस का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और कुछ ही देर में उसे हजारों लोग देख चुके हैं। सभी एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखकर हैरान हैं।
01:26 PM Apr 24, 2024 IST | Ishika Jain
वर्कआउट करते हुए malaika arora से हुई बोल्डनेस की हदें पार  ट्रोलर बोले   ये उर्फी से कम अश्लील नहीं
Malaika Arora ने शेयर किया बोल्ड वर्कआउट वीडियो

Malaika Arora Bold Workout Video: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर फिटनेस का खुमार चढ़ा रहता है। वो अपने आपको फिट और फिगर को मेंटेन करने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। अक्सर उन्हें डाइट पर रहने और जिम में पसीना बहाते हुए देखा जाता है। ऐसा ही हाल कुछ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का भी है जो 50 साल की उम्र में भी इतनी हसीन दिखती हैं कि उन्होंने बाकी एक्ट्रेसेस को भी कॉम्प्लेक्स दे रखा है। अब मलाइका ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं।

मलाइका ने की योगा

अपने इंस्टग्राम हैंडल से अब मलाइका अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो जमकर योग करते हुए नजर आ रही हैं। वैसे उनका ये वीडियो शेयर करने का मकसद तो लोगों को फिटनेस और योगा के लिए मोटीवेट करना ही रहा होगा लेकिन सोशल मीडिया पर उसके साइड इफेक्ट्स ज्यादा देखने को मिल रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में मलाइका काफी हॉट लग रही हैं। वो जिस तरह से अपनी बॉडी को मूव कर रही हैं वो देखकर फैंस का दिल जोरों से धड़कने लगा है। वहीं, उनके कपड़े बेहद छोटे हैं और कपड़े टाइट होने की वजह से भी लोग एक्ट्रेस को गलत नजर से देख रहे हैं।

वीडियो देख लोगों ने एक्ट्रेस को बताया अश्लील

वीडियो में एक्ट्रेस की मेहनत को नजरअंदाज कर दिया गया है और सबकी नजरें उनकी हॉट फिगर पर ही जा ठहरी हैं। वैसे भी मलाइका को उनकी बॉडी फिगर को लेकर अक्सर खूब ट्रोल किया जाता है। उनकी वॉक पर तो पूरा देश ही मजाक बनाता है। आए दिन मलाइका के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। ऐसे में इस बार तो खुद मलाइका ने अपने अकाउंट से ही वीडियो शेयर कर डाला है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'योगा मैट वाली महिला को कभी कम न आंके।' लेकिन अब उन्हें लोगों ने उर्फी से कम्पेयर करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: कार में ही गर्लफ्रेंड संग ‘शुरू’ हुई मशहूर लेडी रैपर, कैमरामैन को देखने के ल‍िए क‍िया मजबूर; कोर्ट पहुंचा मामला

मलाइका की कर डाली उर्फी से तुलना

एक शख्स ने तो कमेंट में ये भी लिख दिया, 'यह उर्फी से कम अश्लील नहीं है। यार उर्फी खामखा बदनाम है।' एक शख्स ने कमेंट किया, 'बस भाई बस, अब योगा भी देखले।' कोई बोला, 'छुपाना भी नहीं आता, दिखाना भी नहीं आता।' एक ट्रोलर ने कहा, 'थोड़े और खोल दो कपड़े फिर और बेहतरीन लगोगे।' एक शख्स मलाइका को देख बोला, 'हमको भी योगा सीखना है।' बाकी लोग उनकी हॉटनेस पर लट्टू हुए जा रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो