whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: Malaika Arora पहुंचीं घर, पिता के निधन की खबर सुन नहीं थम रहे आंसू

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा और उनकी छोटी बहन पिता के निधन के बाद घर पहुंच गई हैं। दोनों बहनों को रोते हुए देखा गया है। मलाइका के तो आंसू नहीं सूख रहे हैं।
01:53 PM Sep 11, 2024 IST | Ishika Jain
video  malaika arora पहुंचीं घर  पिता के निधन की खबर सुन नहीं थम रहे आंसू
Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा अपने पिता के निधन की खबर सुनते ही पुणे से दौड़ी-दौड़ी मुंबई लौटी हैं। एक्ट्रेस अभी-अभी अपने घर पहुंची हैं। पैपराजी ने एक्ट्रेस को उनके घर के बाहर स्पॉट किया है। वो बेहद बुरी हालत में नजर आ रही हैं। मलाइका को गाड़ी से उतरते ही मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और एक्ट्रेस की हालत देख हर कोई दुखी हो गया है। पिता को खोने के बाद एक्ट्रेस के आंसू नहीं थम रहे और वो रोते-रोते बदहाल हालत में घर पहुंची हैं।

पिता के निधन के बाद बिलख-बिलख कर रोईं मलाइका

एक्ट्रेस का ताजा वीडियो भी सामने आया है। इसमें एक्ट्रेस गाड़ी से उतरते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पिंक कलर का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है और बालों का बन बनाया हुआ है। मुंह पर मास्क लगाए हुए मलाइका अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, उनके इमोशंस आज काबू में नहीं हैं। एक्ट्रेस बेहद तेजी में दौड़ते हुए अपने घर के अंदर गईं और इस दौरान उनके आंसू नहीं थम रहे। एक्ट्रेस को वीडियो में खूब रोते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है वो जिस हालत में थीं वैसे ही उठकर अपने घर लौट आई हैं।

अमृता अरोड़ा मुंह छिपाते हुए पहुंचीं घर 

मलाइका का तो बुरा हाल है ही, उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी सदमें में नजर आ रही हैं। मलाइका के बाद अब एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी अपने घर पहुंच चुकी हैं। पिता की कथित आत्महत्या की खबर सुनते ही छोटी बेटी अमृता भी भागते हुए अपने घर आई हैं। ब्लू शर्ट में अमृता को अपने घर आते हुए कैप्चर किया गया है। एक्ट्रेस को इस वक्त जब मीडिया कवर करने की कोशिश कर रही थी तो वो अपना मुंह छिपाते हुए घर के अंदर आईं। अमृता ने अपने हाथ से अपने फेस को कवर किया। इस दौरान वो बेहद परेशान और घबराई हुई लग रही थीं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora की जिंदगी 24 घंटे में पलटी, कल ही पिता संग बिताया था समय; आज ये अनहोनी…

अरहान ने अर्जुन को किया इग्नोर?

अमृता के साथ उनका भांजा यानी मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) भी पहुंच चुके हैं। अमृता और अरहान को आता देख अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने उनसे बात करने की कोशिश की है। हालांकि, दोनों इस वक्त कुछ भी सोचने-समझने की हालत में नहीं हैं तो उन्होंने अर्जुन को देखकर रिएक्ट नहीं किया। अर्जुन के चेहरे पर भी दुख साफ दिखाई दे रहा है। वो घर के बेटे की तरह ही गेट पर खड़े होकर आने वाले सभी लोगों से मिल रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो