होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शारीरिक उत्पीड़न के आरोप में मशहूर एक्टर बाला गिरफ्तार, वाइफ और बेटी से जुड़ा मामला

Malayalam Actor Bala Arrested: मलयालम एक्टर बाला को आज सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई बेटी की ओर से लगाए गए शारीरिक उत्पीड़न के आरोप के बाद की है।
11:19 AM Oct 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Malayalam Actor Bala Arrested.
Advertisement

Malayalam Actor Bala Arrested: हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। अब तक कई सेलिब्रिटी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग चुके हैं। अब एक और एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मलयालम फिल्मों के मशहूर एक्टर बाला को आज सुबह गिरफ्तार किया है। साथ ही एक्टर के मैनेजर राजेश और अनंत कृष्णन को हिरासत में लिया गया है।

Advertisement

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक्टर बाला की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने पिता पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी जेजे एक्ट और नारीत्व का अपमान करने के लिए गैर जमानती धारा के तहत की गई है।

एक्स वाइफ ने लगाया था आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ वक्त पहले मलयालम एक्टर बाला पर उनकी एक्स वाइफ अमृता सुरेश ने घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था। अमृता का कहना था कि पति की हिंसा और मारपीट की वजह से उन्हें इंटरनल ब्लीडिंग हो गई थी, जिसके लिए उन्हें लगातार अपना इलाज कराना पड़ रहा था।

https://www.facebook.com/amruthaofficial/videos/1198938097840091/?ref=embed_video&t=0

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना के बाद से वो लगातार ट्रामा से गुजरी हैं। वहीं बाला के पूर्व ड्राइवर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कथित तौर पर इस बात की पुष्टि की थी। ड्राइवर का कहना था कि उसने बाला को अमृता के साथ गलत व्यवहार करते हुए खुद देखा था।

यह भी पढ़ें: एक्टर बाला की ‘हिंसा’ के खिलाफ बोलीं Amrutha Suresh, बेटी ने लगाए थे गंभीर आरोप

बेटी ने लगाया था शारीरिक उत्पीड़न का आरोप

बता दें कि एक्टर बाला पर लगे एक्स वाइफ के बाद यह मामला यहीं नहीं थमा। एक्टर की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एक्टर ने फेसबुक लाइव करते हुए अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद ठहराया। बाला ने कहा, 'कम से कम तुमने मुझे पिता के रूप में एक्सेप्ट तो किया। इसके लिए तुम्हारा धन्यवाद।' इसके बाइ एक्टर ने उन सभी आरोपों को नकार दिया जो उनकी बेटी की ओर से लगाए गए थे।

एक्टर ने फेसबुक लाइव में दी थी सफाई

बाला ने फेसबुक लाइव में कहा था कि उन्होंने अपनी बेटी को नुकसान पहुंचाने की कभी कोशिश नहीं की है। उन्होंने कहा था, 'मेरी जिंदगी का यह सबसे दर्दभरा एक्सपीरियंस है लेकिन मैं फिर भी आपसे बहस नहीं करूंगा। जो पिता अपनी बेटी से बहस करता है, वो पुरुष नहीं होता है।'

अब पुलिस ने एक्टर बाला को पूर्व पत्नी और बेटी के आरोपों और शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाला के अलावा उनके मैनेजर राजेश और अनंत कृष्णन को भी एक्टर के कोच्चि स्थित घर से हिरासत में लिया गया है।

जल्द अदालत में होंगे पेश

उधर, कदवंतरा पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिनों ही एक मामला दर्ज कराया गया था, जिसमें 3 लोगों को संदिग्ध बताया गया। शिकायत में बाला को मुख्य आरोपी बताया गया है। वहीं दूसरा आरोपी मैनेजर राजेश और तीसरा आरोपी फिल्म फैक्ट्री के संस्थापक अनंत कृष्णन को बताया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Entertainment News
Advertisement
Advertisement