whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Manisha Rani अब The Kashmir Files के डायरेक्टर संग करेंगी धमाका? लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई हलचल

Manisha Rani Vivek Agnihotri Viral Photo: 'झलक दिखला जा' की विनर मनीषा रानी अब बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर के साथ नजर आई हैं। इन दोनों की मीटिंग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। एक्ट्रेस की ये फोटो देखने के बाद अब फैंस इनकी मुलाकात का मकसद जानने की कोशिश कर रहे हैं।
05:31 PM Apr 14, 2024 IST | Ishika Jain
manisha rani अब the kashmir files के डायरेक्टर संग करेंगी धमाका  लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई हलचल
Manisha Rani अब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू? मशहूर डायरेक्टर संग की मुलाकात

Manisha Rani Vivek Agnihotri Viral Photo: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) फेम मनीषा रानी (Manisha Rani) तरक्की करती जा रही हैं। सोशल मीडिया से शुरू हुई उनकी जर्नी पहले उन्हें रियलिटी शोज तक लेकर आई और अब एक शो जीतने के बाद हो सकता है कि जल्द ही उनका बॉलीवुड डेब्यू भी हो जाए। अब अचानक उनके फिल्मों में डेब्यू की बातें कहां से उड़ रही हैं? अगर आपके भी मन में यही सवाल उठ रहा है तो बता दें, उनका ही एक पोस्ट ऐसी अफवाहों को हवा दे रहा है। कुछ देर पहले मनीषा ने जो पोस्ट शेयर किया है उसे देख फैंस भी हैरान हैं।

मशहूर डायरेक्टर संग मनीषा की फोटो वायरल

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही मनीषा रानी बड़े पर्दे पर एक्टिंग का जलवा दिखाकर लोगों के दिल जीत सकती हैं। इतना ही नहीं वो किसके साथ काम करने वाली हैं उसका नाम भी सामने आ गया है। दरअसल, अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद मनीषा ने कंट्रोवर्शियल और हिट फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के डायरेक्टर के साथ पोस्ट शेयर किया है। मनीषा अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) से मुलाकात करती नजर आई हैं। इस मीटिंग की फोटो उन्होंने शेयर कर दी है।

Manisha Rani Vivek Agnihotri Viral Photo

मनीषा रानी ने विवेक अग्निहोत्री संग दिया पोज

मनीषा ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात

सामने आई इस तस्वीर में मनीषा रानी ग्रीन काउच पर बैठी नजर आ रही हैं तो उनके पीछे विवेक अग्निहोत्री पोज देते हुए खड़े दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मनीषा ने लिखा, 'कितने हंबल आदमी हैं! इतने एक्सपेरिएंस्ड और टैलेंटेड आदमी के सामने सोफे पर बैठते हुए वाकई शर्मिंदा महसूस कर रही हूं। लेकिन मुझे पसंद आया कि कैसे उन्होंने मुझे बैठने दिया और इस फोटो के लिए खुद खड़े रहे। मैं बेहद शुक्रगुजार हूं और सर आपसे मिलकर बेहद खुश हूं।'

यह भी पढ़ें: Salman Khan अटैक पर आया KRK का रिएक्शन, विवादित ट्वीट देख फिर केस कर सकते हैं भाईजान

क्या अब बॉलीवुड में एंट्री का है प्लान?

अब उनका ये पोस्ट देख लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि मनीषा रानी जल्द ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी तक न तो इस बारे में मनीषा ने कुछ कहा है और न ही डायरेक्टर की तरफ से कोई बयान सामने आया है। अब इन दोनों की मुलाकात किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में हुई है या किसी और वजह से इसका खुलासा अभी तक नहीं हों पाया है। लेकिन फैंस ये फोटो देखकर एक्साइटेड हो गए हैं और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें कोई बड़ा धमाका देखने को मिल सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो