खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Manoj Bajpayee के 6 पैक्स थे फेक? सामने आया एक्टर की फिट बॉडी का राज

Manoj Bajpayee Transformation Truth: मनोज बाजपेयी की शर्टलेस फोटो पर फेक होने का आरोप लगा था। अब एक्टर ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए एक शॉकिंग खुलासा किया है।
04:40 PM Jan 17, 2024 IST | Ishika Jain
मनोज बाजपेयी के 6 पैक्स का राज बाहर आ गया है
Advertisement

Manoj Bajpayee Transformation Truth: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपनी लेटेस्ट सीरीज 'किलर सूप' (Killer Soup) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस सीरीज को एक्टर के फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। जब भी मनोज बाजपेयी का कोई प्रोजेक्ट आता है तो फैंस खुशी से झूमना शुरू कर देते हैं। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला था जब एक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर सामने आई थी। खुद मनोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की थी जिसे देखकर फैंस भी शॉक्ड रह गए थे। अब इस फोटो को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ayodhya पहुंचे टीवी के राम-सीता, लोगों को सताने लगी हनुमान की याद

क्या है 6 पैक्स का राज?

एक्टर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अब कुछ ऐसा रिवील कर दिया जिसके बाद फैंस भी हैरान रह जाएंगे। इन वायरल फोटो का सच कुछ ऐसा है जिस पर यकीन कर पाना नामुमकिन है। एक्टर ने अब खुद ये बात कबूल की है कि उनके ये 6 पैक एब्स नकली थे। दरअसल, उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर ये एब्स तैयार किए गए थे। लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर ऐसा क्यों किया गया? क्या एक्टर अपनी बॉडी को लेकर कॉन्शियस थे? क्या वो इस तरह फिट बॉडी के सपने देखते हैं या अपने फैंस को इस तरह से इंस्पायर करना चाहते थे।

Advertisement

नेटफ्लिक्स ने रची थी साजिश

एक्टर ने खुद अब इस राज से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने अपने मुंह से ये बात कबूली है कि ये नेटफ्लिक्स की साजिश थी ताकि वो लोगों का ध्यान खींच सके। ये बस उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'किलर सूप' के प्रमोशन का हिस्सा था। ये तो बस नेटफ्लिक्स की कैंपेन स्ट्रेटेजी थी जो लोगों पर काम भी कर गई। वो सभी फैंस जो एक्टर को देखकर खुश हो रहे थे वो सभी बेवकूफ बन गए। लेकिन क्या आपने सोचा है इस मॉर्फ्ड फोटो से लोगों को एक खास सीख मिलती है। उस दौर में जहां ज्यादातर सेलिब्रिटीज के फोटो और वीडियो AI टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर अशलील बनाए जा रहे हैं वो टेक्नोलॉजी के सही इस्तेमाल कर क्या कुछ नहीं कर सकते।

लोगों के लिए है खास सीख

वैसे तो लोगों को एक्टर की इस स्ट्रेटेजी से कुछ सीख लेनी चाहिए और अगर उन्हें फोटोज के साथ छेड़छाड़ करनी ही है तो कुछ इस तरीके से करें कि किसी का नुक्सान न हो। वहीं, बात अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की करें तो वो अपनी सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man) के तीसरे सीजन को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। फैंस को इस सीरीज का बेसब्री से इंतज़ार है। इसके दोनों पार्ट्स को लोगों ने काफी पसंद किया है।

Advertisement
Tags :
Killer soupmanoj bajpayeeManoj Bajpayee PHOTO
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement