whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस ने किए कास्टिंग डायरेक्टर के 300 टुकड़े, एक गलती से पहुंच गईं जेल

South Actress Murder Casting Director: आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा काला सच बताने जा रहे हैं जिसने एक वक्त पर सबके रोंगटे खड़े कर दिए थे। एक साउथ एक्ट्रेस ने कैसे मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर के कत्ल को अंजाम दिया चलिए जानते हैं।
02:16 PM Aug 22, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्ट्रेस ने किए कास्टिंग डायरेक्टर के 300 टुकड़े  एक गलती से पहुंच गईं जेल
South Actress Murder Casting Director

South Actress Murder Casting Director: इन दिनों साउथ एक्ट्रेस के साथ हो रही बर्बरता के कई किस्से सामने आ रहे हैं। हेमा समिति की रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच हम आपको एक किस्सा बताएंगे जब एक एक्ट्रेस कातिल बन गई थीं और उन्होंने अपने हाथों से कास्टिंग डायरेक्टर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। ये कहानी कुछ साल पुरानी है, साल 2008 का ये सबसे बड़ा और सबसे खौफनाक मर्डर केस था। इस मर्डर के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से हिल गई थी।

बालाजी प्रोडक्शन में कास्टिंग डायरेक्टर का बेरहमी से कत्ल

बता दें, यहां जिसके मर्डर की बात हो रही है वो बालाजी प्रोडक्शन हाउस में कास्टिंग डायरेक्टर नीरज ग्रोवर थे और उनका कत्ल उनकी अपनी दोस्त ने कर दिया था। नीरज ग्रोवर की दोस्ती कन्नड़ एक्ट्रेस मारिया मोनिका सुसाइराज से काफी बढ़ गई थी। मारिया आईं तो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने थीं लेकिन प्रोड्यूसर्स के ऑफिसों के चक्कर काटने के बाद उनके हाथ बस छोटे-मोटे रोल ही लगे। हालांकि, उन्हें साल 2002 में साउथ इंडस्ट्री में एक बड़ा ब्रेक मिल गया। सफलता न मिलने के बाद मारिया वापस मुंबई लौट गईं।

एक्ट्रेस से दोस्ती बनी मौत का कारण

फिर उनकी मुलाकात हुई कास्टिंग डायरेक्टर नीरज ग्रोवर से और देखते ही देखते दोनों अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन कुछ समय बाद ही नीरज के मिसिंग होने की खबर सामने आई। बाद में पता चला कि वो अपनी एक्ट्रेस दोस्त के घर गए थे और वो उनकी घर शिफ्ट करने में मदद कर रहे थे, लेकिन वो वहां से कभी लौटे ही नहीं। अब उनका कत्ल क्यों हुआ और उसके बाद कातिल का खुलासा कैसे हुआ ये भी जान लेते हैं। बता दें, जब नीरज का पता लगाने के लिए पुलिस ने उनकी मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तब जाकर मारिया पकड़ी गईं और उन्होंने कबूल किया कि नीरज की जान जा चुकी है और उन्होंने उनकी लाश को टुकड़ों में काट दिया है।

South Actress Murder Casting Director

एक्ट्रेस बनी कास्टिंग डायरेक्टर के लिए काल

एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने ली जान

दरअसल, इस कहानी में एक और किरदार था जिसकी वजह से ये सब कुछ हुआ था और वो थे एक्ट्रेस मारिया मोनिका के बॉयफ्रेंड जेरोम मैथ्यू। बता दें, कास्टिंग डायरेक्टर इस बात से अनजान थे कि मारिया का एक बॉयफ्रेंड है और दूसरी तरफ जेरोम अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कुछ ज्यादा थी पॉजेसिव स्वभाव के थे। एक बार जब जेरोम ने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया तो मारिया ने उन्हें बताया कि वो नए घर में शिफ्ट हो रही हैं और नीरज इसमें उनकी मदद कर रहे हैं। ये सुनकर जेरोम सीधा गुस्से में गर्लफ्रेंड के घर पहुंच गए और उन्हें पता चला कि एक हफ्ते से दोनों लिव-इन में हैं और इसके बाद एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने कास्टिंग डायरेक्टर को मार डाला।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट ने दी ‘पैंट फाड़ परफॉरमेंस’, चिंटू का डांसिंग वीडियो देख फैंस भी हैरान

लाश के किए टुकड़े फिर बनाया संबंध

इसके बाद दोनों गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड ने मिलकर नीरज की लाश को 300 टुकड़ों में काटा। ये दोनों यहीं नहीं रुके, उन्होंने नीरज की लाश के सामने ही संबंध भी बनाए। इसके बाद ये दोनों गुनेहगार सबूत मिटाने निकल पड़े। इस दौरान गलती से नीरज का फोन एक्ट्रेस के पास रह गया और जब वो फोन बजा तो एक्ट्रेस ने गलती से उसे उठा लिया और उनकी साजिश का पर्दाफाश हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस को करीब 3 साल तो उनके बॉयफ्रेंड को 10 साल की जेल हुई थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो