whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Sonakshi Sinha की शादी 5 साल चली तो नाम बदल दूंगा', यूट्यूबर के बयान से मचा बवाल

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी अभी हुई भी नहीं है और एक यूट्यूबर ने इस शादी के टूटने की बात कर दी है। साथ ही एक दावा भी किया है कि अगर एक्ट्रेस की शादी 5 साल टिक गई तो वह अपना नाम बदल देगा। आइए जानते हैं कि आखिर यह विवादित बयान देने वाला शख्स कौन है?
04:21 PM Jun 23, 2024 IST | Ishika Jain
 sonakshi sinha की शादी 5 साल चली तो नाम बदल दूंगा   यूट्यूबर के बयान से मचा बवाल
Sonakshi Sinha Wedding

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज शादी के बंधन में बंध रही हैं। एक्ट्रेस जहां आज दुल्हन बन अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी, वहीं कई लोग उनकी नई जर्नी शुरू होने से पहले ही घटिया कमेंट्स करने लगे हैं। ऐसा ही एक कमेंट मशहूर यूट्यूबर ने किया है। उसने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर ऐसा ट्वीट किया है, जिसे पढ़ने के बाद दबंग गर्ल और उनके दूल्हे राजा भी भड़क सकते हैं। खुशी के मौके पर यूट्यूबर ने रंग में भंग डाल दिया है।

किसने किया सोनाक्षी की शादी पर भद्दा कमेंट?

शुभ मौके पर अशुभ बातें करने वाला यह शख्स कौन है? अगर आप भी जानना चाहते हैं तो बता दें कि इस यूट्यूबर का विवादों से गहरा नाता है। हाल ही में इस यूट्यूबर का नाम काफी सुर्खियों में बना हुआ था। एक थप्पड़ कांड के बाद जो लोग इसे नहीं जानते थे, वे भी इसे जान गए हैं। समझ ही गए होंगे कि किसकी बात हो रही है? सोनाक्षी की शादी पर घटिया बयान देना वाला यूट्यूबर कौन है? अभी भी अगर आप नहीं समझे तो बता दें कि यह कोई और नहीं, बल्कि पॉपुलर गेमर और यूट्यूबर सागर ठाकुर यानी मैक्सटर्न (Maxtern) हैं।

क्या 5 साल चल पाएगी सोनाक्षी की शादी?

मैक्सटर्न ने अपने X हैंडल पर लिखा कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी 5 साल से ज्यादा चले तो मेरा नाम बदल देना! इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और सोनाक्षी की जगह उन्हें ही ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'तू चल जाएगा, अगले 5 साल तक?' एक लड़की बोली, 'अरे हेलो, आप कौन होते हैं दूसरों की निजी जिंदगी पर टिप्पणी करने वाले... शर्म करो।' किसी ने जवाब दिया, 'तूने तो खुद अपना नाम बदल रखा है, बाप का दिया नाम तुझे पसन्द नहीं।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss एंटरटेनमेंट के नाम पर बेच रहे गंदगी? Armaan Malik और दोनों बीवियों पर फूटा गोपी बहू का गुस्सा

ट्रोल हुए मैक्सटर्न

एक ट्रोलर ने तो यह भी कहा कि जहीर इकबाल से भी थप्पड़ खाना है क्या? एक ने सवाल किया, 'क्या रखना है तेरा नाम, मैक्सटर्न छपरी या एल्विश की पिटाई वाला कुत्ता?' एक बोला, 'सूअर नाम कैसा रहेगा?' सोनाक्षी के एक फैन ने लिखा, 'तुम जैसे लोग बद्दुआ देने के अलावा और कुछ कर भी नहीं सकते, क्योंकि शक्ल-अक्ल और शिक्षा, सब कुछ में बद्दुआ देना ही सीखा है तुमने।' इस तरह लोग मैक्सटर्न के कमेंट पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो