whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MC Stan ने मुस्लिम होकर लगाया माथे पर तिलक, रैपर ने जीत लिया फैंस का दिल

MC Stan Attends Dahi Handi: मशहूर रैपर एमसी स्टेन की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। रैपर ने अब कुछ ऐसा काम कर दिया है जिसके बाद पूरे देश में उनकी तारीफ हो रही है।
07:01 PM Aug 26, 2024 IST | Ishika Jain
mc stan ने मुस्लिम होकर लगाया माथे पर तिलक  रैपर ने जीत लिया फैंस का दिल
MC Stan Attends Dahi Handi

MC Stan Attends Dahi Handi: आज पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम देखने को मिल रही है। हर कोई कृष्ण भक्ति में लीन है। कई जगहों पर दही हांड़ी भी फोड़ी जा रही हैं। अब एक ऐसे ही इवेंट से कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं जिन्हें देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं। मशहूर रैपर एमसी स्टेन पर अब लोगों ने खूब प्यार बरसाया है। उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

फैंस के बीच दिखी एमसी स्टेन के लिए दीवानगी

दरअसल, जन्मष्टमी के खास मौके पर 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के विनर एमसी स्टेन ने इन ट्रेडिशनल एक्टिविटीज में हिस्सा लिया। उन्हें देखने के लिए लाखों की भीड़ इकट्ठा हुई थी और फैंस के बीच एमसी स्टेन का क्या क्रेज है ये तो सभी जानते हैं। ऐसे में वो जैसे ही वेन्यू पर पहुंचे लोगों की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर जा पहुंची। उन्हें देखकर लोग पागल हो गए और फैंस उनका नाम जोर-जोर से पुकारने लगे। कुछ लोग तो तस्वीरें लेने के लिए स्टेज तक पर चढ़ आए। ऐसे में एमसी स्टेन ने अपने फैंस को जरा भी निराश नहीं किया।

रैपर में माथे पर दिखा तिलक

उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली और उन्हें गले भी लगाया। इस इवेंट के दौरान एमसी स्टेन ने एक और ऐसा काम किया जो अब सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, अब एमसी स्टेन की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो माथे पर तिलक लगाए हुए नजर आ रहे हैं। मुस्लिम होने के बावजूद रैपर ने तिलक लगाकर ये साबित कर दिया है कि वो धर्मनिरपेक्ष कलाकार हैं और वो सभी धर्मों की इज्जत करते हैं। उनका ये एटीट्यूड अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फैंस अब दावा कर रहे हैं कि एमसी स्टेन बेहद डाउन टू अर्थ हैं।

यह भी पढ़ें: ‘काम के बहाने घर बुलाया और कमरे में…’, मशहूर एक्टर पर लगे यौन शोषण के आरोप

एमसी स्टेन के कायल हुए फैंस

अब मुस्लिम रैपर का दही हांड़ी में शामिल होना और अपने माथे पर तिलक लगवाना फैंस के बीच एक पॉजिटिव मैसेज पहुंचा रहा है। उनके इस कारनामे के बाद लोग उन पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं। उन्होंने हिन्दू और मुस्लिम त्योहारों में जो गैप है उसे कम कर दिया है। उनके इस कदम की सोशल मीडिया यूजर्स खूब सराहना कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो