whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MC Stan मांग रहे मौत की दुआ, रैपर के साथ ऐसा क्या हुआ? पोस्ट देख घबराए फैंस

MC Stan Cryptic Post: एमसी स्टैन का एक क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है। इस पोस्ट ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं, सभी अब रैपर को लेकर टेंशन में हैं। कहीं एमसी स्टैन खुद को कुछ कर न लें! ऐसा हमारा नहीं बल्कि उन लोगों का कहना है जिन्होंने एमसी स्टैन का मौत से जुड़ा पोस्ट देखा है। 
12:05 PM May 24, 2024 IST | Ishika Jain
mc stan मांग रहे मौत की दुआ  रैपर के साथ ऐसा क्या हुआ  पोस्ट देख घबराए फैंस
MC Stan Cryptic Post

MC Stan Cryptic Post: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) का एक शॉकिंग पोस्ट सामने आया है। रैपर ने अब कुछ ऐसा लिखा है जिसे आप अनदेखा नहीं कर सकते। अब उनका क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर न सिर्फ वायरल हो रहा है बल्कि फैंस के दिल की धड़कनें भी बढ़ा रहा है। सभी लोग अचानक रैपर का ये पोस्ट देख चिंता में पड़ गए हैं। सभी को एमसी स्टैन की फिक्र सत्ता रही है। दरअसल, अब एमसी स्टैन ने भगवान से मौत की दुआ जो मांगी है। उन्होंने ऐसा कुछ लिखा है जिसके बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

एमसी स्टैन के पोस्ट ने मचाई सनसनी

बीते कई दिनों से एमसी स्टैन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन के क्रिप्टिक पोस्ट का सिलसिला काफी समय से चल रहा है। इस साल उन्हें लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। 8 अप्रैल को एमसी स्टैन ने अपने सभी फैंस को एक बड़ा झटका दिया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, 'मैं रैप छोड़ने वाला हूं।' इसे देखकर फैंस के होश उड़ गए थे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और अभी भी वो उनके गाने आ रहे हैं। वहीं, हाल ही में एमसी स्टैन ने बूबा से अपने ब्रेकअप की भी अनाउंसमेंट की थी।

MC Stan Cryptic Post

एमसी स्टैन ने क्यों मांगी मौत की दुआ?

एमसी स्टैन क्यों मांग रहे अपनी मौत?

कुछ देर बाद ही एमसी स्टैन ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। वहीं, अब हद ही हो गई। इस बार एमसी स्टैन ने मरने की बात की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, 'या अल्लाह बस मौत दे।' इसके साथ ही उन्होंने दुआ में हाथ उठाने के इमोजी भी शेयर किया है। अब एमसी स्टैन का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस का बुरा हाल है। सभी लोग बुरी तरह से डर गए हैं कि कहीं वो खुद को किसी तरह का नुकसान न पहुंचा लें। एमसी स्टैन को क्या हुआ है और वो क्यों इस तरह की बातें कर रहे हैं? अभी तक तो इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने फैंस को अपना सोशल मीडिया अकाउंट रिपोर्ट करने की दी सलाह, क्या है माजरा?

टेंशन में आए फैंस

लेकिन उनके चाहने वाले उनके इस पोस्ट को देखकर सन्न हैं। सभी को एमसी स्टैन की सेफ्टी की चिंता हो रही है। उनका पोस्ट देखकर ऐसा लग रहा है जैसे रैपर की लाइफ में कोई इतनी बड़ी समस्या आ गई है जिससे वो खुद को बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं। या फिर ये भी हो सकता है कि एमसी स्टैन अभी ब्रेकअप के दर्द से गुजर रहे हैं और वो दुखी हैं। फैंस तो ऐसे भी कयास लगा रहे हैं कि कहीं एमसी स्टैन को कोई परेशान तो नहीं कर रहा? अब सच क्या है वो तो एमसी स्टैन ही रिवील कर सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो