whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टीवी के चहेते बेटे ने कभी छुपाई अपनी ही शादी, धर्म बदलकर मचाई सनसनी, Bigg Boss 18 के इस कंटेस्टेंट को पहचाना?

Bigg Boss 18 Contestants Enter The House: 'बिग बॉस 18' की शुरुआत हो चुकी है और एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स सलमान के शो का हिस्सा बने हैं। इसी बीच टीवी का चहेता बेटा भी इस बार शो में अपनी रियल पर्सनेलिटी दिखाने के लिए पहुंचा है।
09:02 PM Oct 06, 2024 IST | Himanshu Soni
टीवी के चहेते बेटे ने कभी छुपाई अपनी ही शादी  धर्म बदलकर मचाई सनसनी  bigg boss 18 के इस कंटेस्टेंट को पहचाना
Vivian Dsena Enters Salman Khan Show Bigg Boss 18

Vivian Dsena Enters Salman Khan Show Bigg Boss 18: बिग बॉस का 18वां सीजन एक बार फिर दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए तैयार है। इस बार शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स में एक नाम है विवियन डीसेना, जो टेलीविजन की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। उन्हें भले ही आपने वैम्पायर या सीरियल 'शक्ति' में हरमन जी के किरदार में देखा हो, लेकिन उनकी निजी जिंदगी में कई राज छिपे हुए हैं।

Advertisement

विवियन की टूटी पहली शादी

विवियन का जन्म 28 जून 1988 को उज्जैन में हुआ और वो पहली बार सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' में नजर आए थे। इस शो ने उन्हें न सिर्फ पहचान दिलाई, बल्कि उनकी पहली पत्नी वाहबिज दोराबजी से भी मिलवाया। दोनों ने साल 2013 में शादी की, लेकिन शादी के चार साल बाद ही उनके बीच मतभेद शुरू हो गए, जो आखिरकार साल 2021 में तलाक तक पहुंच गया।

विवियन ने फिर की नई शुरुआत

तलाक के बाद विवियन की जिंदगी में एक नया मोड़ आया। साल 2022 में उन्होंने इजिप्ट की पत्रकार नूरन अली से गुपचुप निकाह कर लिया। हालांकि विवियन ने अपनी पत्नी और बेटी का चेहरा अब तक मीडिया से छुपा रखा है, जिससे उनके प्रशंसक और भी ज्यादा बेताब हो गए हैं। एक इंटरव्यू में विवियन ने बताया कि वो पिता बन चुके हैं, लेकिन उन्होंने अपनी पारिवारिक जिंदगी को प्राइवेट रखना ही बेहतर समझा है।

Advertisement

धर्म बदलने की खबर से मची सनसनी

विवियन डीसेना को लेकर एक बात जिसने सभी को हैरान कर दिया था, वो ये कि उन्होंने अपनी दूसरी शादी से पहले धर्म परिवर्तन किया है। अब वो इस्लाम को फॉलो करते हैं और 5 बार की नमाज अदा करते हैं। विवियन ने बताया कि उन्होंने साल 2019 के रमजान से इस्लाम अपनाने का फैसला लिया था, जो उनके लिए एक नई शुरुआत साबित हुई।

Advertisement

बिग बॉस में विवियन की एंट्री

अब जब विवियन डीसेना 'बिग बॉस 18' में कदम रख रहे हैं, उनके फैंस उनके सफर को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। शो में उनकी एंट्री से पहले ही उनके अतीत की कहानियां भी चर्चा का विषय बन चुकी हैं। इस बार विवियन की रियल पर्सनेलिटी भी शो में देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Anupamaa छोड़ने के बाद ‘तोषू’ का खुलासा, इस वजह से छोड़ना पड़ा शो!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो