whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वो 'एक्टर' जिसे मिलते थे दिन के 800 रुपये; इरफान खान की फिल्म को किया मना, रातों-रात बना नेशनल क्रश

Abhay Verma Who Refused to Work With Irrfan Khan: फिल्म 'मुंजया' के बाद अभिनेता अभय वर्मा रातों-रात स्टार बन गए हैं। यहां तक कि उनकी इस फिल्म के बाद उन्हें नेशनल क्रश भी घोषित कर दिया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब अभय को दिन के 800 रुपये मिलते थे। उन्होंने एक समय पर इरफान खान के साथ काम करने से भी मना कर दिया था। चलिए आपको बताते हैं अभय वर्मा की उस कहानी के बारे में जो शायद बेहद कम लोग की जानते हैं।
09:09 PM Jun 30, 2024 IST | News24 हिंदी
वो  एक्टर  जिसे मिलते थे दिन के 800 रुपये  इरफान खान की फिल्म को किया मना  रातों रात बना नेशनल क्रश
Abhay Verma Who once Refused to Work With Irrfan Khan

Abhay Verma Who once Refused to Work With Irrfan Khan: 'स्त्री', 'भेड़िया' और 'रूही' जैसी शानदार फिल्में बनाने के बाद दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'मुंजया' ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। फिल्म में दोनों लीड एक्टर्स ही बहुत नए थे। 7 जून को रिलीज हुई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने अब तक करीब 110 करोड़ रुपये वर्ल्ड वाइड कमा लिए हैं। जिसके बाद हर कोई काफी हैरान हो गया। इस फिल्म के साथ ही अभिनेता अभय वर्मा का नाम हर कोई जान गया। चलिए आपको कहानी बताते हैं उसी अभय वर्मा की, जिसने कभी सारा अली खान के साथ फिल्म की लेकिन किसी ने भी उसे नोटिस नहीं किया।

हरियाणा के पानीपत से आया एक नौजवान, जिसे फिल्मों की दुनिया में कुछ करना था। हालांकि मुंबई आए अभय के लिए ये रास्ता बिल्कुल भी आसान नहीं था। अभय के लिए ये राह बहुत मुश्किल थी।

ऋतिक रोशन की फिल्म में जूनियर आर्टिस्ट

सबसे पहले साल 2018 में अभय ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' में जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर काम किया। इसके लिए उन्हें दिन के 800 रुपये मिला करते थे। एक इंटरव्यू में इसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं अपने आस-पास हो रहीं काफी चीजों से सीखता था। मैंने ये सोच लिया था कि मैं ज्यादा समय तक तो ये सब नहीं कर सकता। मैं कुछ बड़ा करने के लिए बना हूं।'

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhay Verma (@verma.abhay_)

इरफान के साथ काम करने के ऑफर को ठुकराया

इसके बाद 2019 में अभय ने वेब सीरीज 'लिटिल थिंग्स' में एक छोटे से किरदार से अपना एक्टिंग डेब्यू किया। लेकिन वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। इसके बाद साल 2021 में उन्होंने सभी का ध्यान खींचा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में काम करके। दिलचस्प बात ये है कि साल 2020 में उन्हें इरफान खान के साथ फिलम 'अंग्रेजी मीडियम' में काम करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया।

अभय ने इसी के बारे में बात करते हुए कहा है कि 'मुझे बहुत ही पछतावा है इस बात का क्योंकि वो उनकी आखिरी फिल्म थी। अगर मुझे उनके साथ एक ही फ्रेम में खड़े होने का मौका मिलता, तो ये मेरा सबसे बड़ा सम्मान होता। मुझे जो रोल ऑफर किया गया था, वो थोड़ा छोटा था और उसी वक्त मुझे एक और फिल्म मिली थी जिसमें मेरा ज्यादा स्क्रीन स्पेस था। हालांकि अंत में किसी कारण की वजह से वो फिल्म बन भी नहीं पाई।

सारा अली खान के साथ भी दिखे

फिल्म 'मुंजया' से पहले अभय ने साल 2023 की ड्रामा फिल्म 'सफेद' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया। इसके अलावा उन्होंने 'ऐ वतन मेरे वतन' में भी देखा गया, जिसमें उन्होंने सारा अली खान के लव इंटरेस्ट का रोल निभाया। ये दोनों ही फिल्में तो कुछ खास नहीं चलीं लेकिन अभय की एक्टिंग के बारे में हर किसी ने बात की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो