whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Merry Christams Review: रोमांस, धोखा और मर्डर; कैटरीना और विजय ने कहानी में फूंकी जान

Merry Christmas Film Review: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म में आपको रोमांस, धोखा, मर्डर, मिस्ट्री और सस्पेंस सब कुछ देखने को मिलने वाला है।
07:33 PM Jan 12, 2024 IST | Ishika Jain
merry christams review  रोमांस  धोखा और मर्डर  कैटरीना और विजय ने कहानी में फूंकी जान
कैटरीना और विजय ने कहानी में फूंकी जान

Merry Christmas Film Review: (Ashwini Kumar) आमतौर पर क्रिसमस को हम सेंटा क्लॉज़, गिफ्ट, चमचमाती रोशनी, क्रिसमस ट्री और फैमिली डिनर के रूप में देखते हैं। इन सबके बीच ऐसी सस्पेंस थ्रिलर कहानी सामने आती है, जिसको सिर्फ और सिर्फ श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) ही बना सकते हैं। श्रीराम राघवन ने यह कहानी उस दौर की बनाई है, जब 80 के दशक में मुंबई बॉम्बे हुआ करता था। फिल्म की स्टोरी फ्रेंच नॉवेल ला मोंटे चार्ज पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: Huma Qureshi की वेब सीरीज Maharani पर क्यों मचा बवाल? Omar Abdullah ने उठाए सवाल

कैसी है फिल्म की कहानी

'मैरी क्रिसमस' की कहानी क्रिसमस की रात से ही शुरू होती है। अल्बर्ट की सात के बाद इस शहर में वापसी होती है, वह पड़ोसियों से मिलने के बाद क्रिसमस की रात शहर में रोशनी देखने के लिए निकल जाता है। इस दौरान उसकी मुलाकात मारिया से होती है, जो कि अपनी बेटी के साथ क्रिसमस डिनर पर किसी डेट के साथ बाहर आई है। जब वह डेट मारिया को उसकी बेटी के साथ देखता है तो वहां से गायब हो जाता है। इस घटना के बाद मारिया और अल्बर्ट की मुलाकात तब होती है, जब मारिया उसे अपने घर पर बुलाती है। वह मारिया के घर पहुंचता है, मुलाकात होती है। मारिया अपनी बेटी को सुलाकर अलबर्ट के साथ निकल जाती है। वापस आने पर सोफे पर मारिया के पति की लाश मिलती है। अब दोनों की इस रोमांटिक मुलाकात में डेड बॉडी का दखल होता है। इस घटना के बाद से मारिया का सच सामने आएगा और अल्बर्ट की पोल खुलेगी। इसके बाद से कुछ किरदारों की एंट्री होगी और जबरदस्त क्लाइमैक्स और ट्विस्ट आएगा।

लव, सस्पेंस और धोखा फिल्म में मिलेगा पूरा मजा

फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन की बात करें तो उनकी फिल्म में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि वह किरदारों से कॉमेडी नहीं करवाते हैं, बल्कि सिचुएशन ऐसी बना देते हैं, जिससे तनाव भरे इस माहौल में भी आपके चेहरे पर हंसी आनी तय है। इस फिल्म में श्रीराम राघवन ने जो पुराने शहर बॉम्बे का चार्म बनाया है उसके रस में इसके किरदार खोए से नजर आते हैं। इस कहानी में दर्द, रोमांस, धोखा, तन्हाई, मर्डर और सस्पेंस सब कुछ देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म में श्रीराम राघवन ने कहानी को इतने आकर्षक तरीके से बताया है कि सभी उनके दीवाने हो जाएंगे।

शानदार किरदारों ने डाली जान

श्रीराम राघवन की इस फिल्म की कास्टिंग भी बहुत जबरदस्त है। शायद ही श्रीराम राघवन के अलावा कोई और निर्देशक किसी फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को कास्ट करने के बारे में सोचे। विजय और कैटरीना इस फिल्म की जान हैं। मारिया का किरदार साल 2024 में कैटरीना की बेहतरीन एक्टिंग का नमूना है। फिल्म में राधिका आप्टे भी हैं, उनका किरदार भले ही थोड़ी देर का हो, लेकिन बहुत शानदार है। मैरी क्रिसमस एक शानदार मर्डर मिस्ट्री है, जिसे सुलझाने में आपको बेहद मजा आने वाला है।

इस फिल्म को 3.5 स्टार।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो