whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur में मर गए एक के बाद एक किरदार, फैंस क्यों देखेंगे सीजन 4?

Mirzapur Season 4: मिर्जापुर के 3 सीजन आए और तीनों में लाशों का ढेर लग गया। हर सीजन में एक न एक जरूरी किरदार मर जाता है, लेकिन इस बार तो मेकर्स ने एक साथ कई किरदार खत्म कर दिए। ऐसे में सीजन 4 बेहद कम लोगों के साथ कैसे चलेगा अब इस पर सवाल उठ रहा है।
02:38 PM Jul 09, 2024 IST | Ishika Jain
mirzapur में मर गए एक के बाद एक किरदार  फैंस क्यों देखेंगे सीजन 4
Mirzapur Season 4

Mirzapur Season 4: मिर्जापुर सीजन 3 हाल ही में रिलीज हुआ है। कुछ लोग तो इस सीजन को एक ही दिन में देखकर खत्म कर चुके हैं। तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अभी भी इस सीरीज के एक-एक एपिसोड को एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं, सीजन 3 के आते ही 'मिर्जापुर सीजन 4' को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल, सीरीज के आखिर में एक ऐसा हिंट दिया गया है जिससे पता चल रहा है कि कहानी में आगे और भी ट्विस्ट आने वाले हैं।

मुन्ना भैया की मौत से फीका पड़ा सीजन 3?

लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि 'मिर्जापुर सीजन 4' देखेगा कौन? दरअसल, सीजन 3 से ज्यादा लोग खुश नहीं हैं। फैंस जितनी बेसब्री से इस सीजन का इंतजार कर रहे थे सीरीज लोगों की एक्सपेक्टेशंस पर उस कदर खरी नहीं उतर पाई। सबसे पहले तो इसी चीज ने फैंस को मायूस कर दिया कि 'मिर्जापुर 'का सबसे अहम किरदार यानी मुन्ना भैया मर चुके हैं। उन्होंने पहले दो सीजन में ऑडियंस को बांध कर रखा था ऐसे में उनकी कमी इस सीजन काफी खली है।

सीरीज में मर गए कई जरूरी किरदार

मुन्ना के अलावा ड्रग्स सप्लाई करने वाले लाला का भी जेल के अंदर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया है। उनका किरदार भी सीरीज की कहानी में काफी मायने रखता था। लेकिन सीजन 4 में अब वो नहीं दिखाई देंगे। इसके अलावा गोलू के पिता ने भी सीजन 3 में आत्महत्या कर ली है। उन्होंने खुद को गोली मारकर अपनी जान ले ली। इसके अलावा गुड्डू भैया ने डिम्पी के बॉयफ्रेंड रॉबिन की भी हत्या कर दी। गुड्डू ने रोबिन की आंखों में उंगलियां डालकर बेहरहमी से उनकी जान ले ली अब वो किरादर भी खत्म हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Alanna Panday ने रिवील किया बेबी का चेहरा, कैसा दिखता है Ananya का भांजा?

अगले सीजन कैसे आगे बढ़ेगी कहानी?

रॉबिन इस सीरीज के लिए बेहद जरूरी लग रहा था लेकिन अब वो भी सीजन 4 से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा बबलू पंडित तो पहले ही मर चुके हैं। बाउजी की भी जान जा चुकी है और सीजन 3 के आखिरी एपिसोड में शरद शुक्ला भी मर चुका है। ऐसे में एक के बाद एक सीरीज के इतने सारे किरदार गायब हो चुके हैं कि सीजन 4 किन लोगों के साथ बनाया जाएगा ये सोचने वाली बात है। 'मिर्जापुर 3' तो थोड़ी बोर हो गई वहीं, इन सबके मरने के बाद एक ही सीजन में लगता है मेकर्स कई सारे नए किरादर पैदा करने वाले हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो