whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या ये लोग नहीं देख पाएंगे Mirzapur Season 3? करना होगा और भी इंतजार

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर सीजन 3' देखने के लिए कुछ लोगों को थोड़ा और रुकना पड़ेगा। इसका कारण भी इस खबर में आपको समझ आ जाएगा। वैसे तो ये सीरीज तय वक्त पर रिलीज हो रही है फिर भी कुछ खास लोग इसे देखने से वंचित रह जाएंगे।
12:10 PM Jun 21, 2024 IST | Ishika Jain
क्या ये लोग नहीं देख पाएंगे mirzapur season 3  करना होगा और भी इंतजार
Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3: ओटीटी पर जल्द ही तूफान आने वाला है। दर्शकों की सबसे पसंदीदा सीरीज जल्द ही रिलीज होने वाली है। 5 जुलाई को एक बड़ा धमाका होगा। इस दिन प्राइम वीडियो पर मोस्ट अवेटेड सीरीज 'मिर्जापुर सीजन 3' (Mirzapur Season 3) स्ट्रीम होने वाली है। इस बार कहानी बिल्कुल बदलने वाली है और गुड्डू भैया के सामने कई दुश्मन आएंगे जो उन पर भारी भी पड़ सकते हैं। वहीं, इस बार भी इस सीरीज में इंटिमेट सीन्स की भरमार होगी। एक तरफ बीना भाभी तो दूसरी तरफ डिम्पी, इनकी बोल्डनेस शो में आग लगा सकती है।

18+ नहीं तो 'मिर्जापुर' से रहना होगा दूर

पिछले सीजन गोलू ने भी इंटिमेट सीन देने में कोई परहेज नहीं किया था। ऐसे में मिर्जापुर का कांसेप्ट देखते हुए कुछ लोगों को इस शो से दूर रहने की सलाह दी गई है। कुछ लोग ऐसे हैं जो ये सीजन स्ट्रीम होने के बाद भी इसे नहीं देख सकेंगे और इसका कारण बनेगी उनकी उम्र। दरअसल, 'मिर्जापुर' देखने के लिए आपका 18+ होना जरूरी है। इस सीरीज में ऐसी सभी चीजें हैं जिन्हें 18 से कम उम्र वाले लोगों को भूलकर भी नहीं देखना चाहिए।

कंटेंट है जरूरत से ज्यादा बोल्ड  

अभद्र भाषा हो या गाली गलौज, खून-खराबा हो गंदे सीन्स... मिर्जापुर देखते हुए किसी भी वक्त आपकी आंखों के सामने कुछ भी आ सकता है। कम उम्र में अगर बच्चे ये सब चीजें देखते हैं तो इसका असर उनके दिमाग और पर्सनालिटी पर भी पड़ सकता है। दरअसल, ये एक बदले, विश्वासघात और पारिवारिक जटिलताओं की कहानी है जिसमें जुनून कुछ ऐसा है कि किसी की कोई हद नहीं हैं। जब हदें नहीं होती तो बवाल होता है और ऐसे बवाल से मां-बाप को अपने बच्चों से दूर रखना चाहिए। अगर फिर भी आपकी उम्र 18 से कम है और आप मिर्जापुर का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो हमारी यही सलाह रहेगी कि कुछ वक्त रुकिए और जब आप 18 के हो जाएं तो अपनी इस इच्छा को पूरा कर लीजिए।

यह भी पढ़ें: Mirzapur की बीना भाभी के 1 पति 3 यार, बच्चा किसका? पांचवा आशिक भी आया सामने

मुन्ना भैया की खली कमी

बात अगर सीजन 3 की करें तो इस बार मुन्ना भैया की गैरमौजूदगी से फैंस मायूस नजर आ रहे हैं। सबको यही लगा था कि मुन्ना भैया जिंदा होंगे और इस सीजन वो आग लगा देंगे लेकिन ट्रेलर देखकर सभी का दिल टूट गया है। लेकिन फिर भी एंटरटेनमेंट और मसाले की उम्मीद बनी हुई है। ट्रेलर देखने के बाद लोग सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही उनका ये इंतजार पूरा हो जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो