खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur Season 3: बल या बुद्धि में श्रेष्ठ कौन? नए वीडियो में उठा सवाल; किसे मिलेगी गद्दी

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर सीजन 3' की एक नई झलक सामने आई है। इस बार गद्दी किसकी होगी ये जानने के लिए आपको इस वीडियो को देखना चाहिए। नए वीडियो में एक बड़ा सवाल उठा है, जिसका जवाब तो सीरीज देखने के बाद ही मिलेगा।
02:56 PM Jul 03, 2024 IST | Ishika Jain
Mirzapur Season 3
Advertisement

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर' तीसरे सीजन के साथ लौट रहा है। 5 जुलाई को सभी का इंतजार खत्म हो जाएगा और इस सीरीज का तीसरा सीजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो जाएगा। ये मौका न सिर्फ प्राइम वीडियो के लिए बल्कि हर उस शख्स के लिए बेहद खास है जो 'मिर्जापुर' का फैन है। जैसे-जैसे सीरीज की रिलीज डेट पास आ रही है 'मिर्जापुर' को लेकर फैंस का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। वहीं, मेकर्स भी रोज कोई ऐसा पोस्ट शेयर कर रहे हैं जिससे सबकी एक्साइटमेंट सांतवें आसमान पर है। इसी बीच अब 'मिर्जापुर 3' का एक नया वीडियो सामने आया है।

Advertisement

मिर्जापुर 3 का नया वीडियो आया सामने

इस बार सारा खेल बल और बुद्धि का होगा। अब इस वीडियो में सवाल उठाया गया है कि बुद्धि और बल, 'मिर्जापुर' की गद्दी के खेल में सबसे श्रेष्ठ कौन है? आपने पहले दो सीजन में देखा होगा कि कभी बल तो कभी बुद्धि का खेल हर बार एक नया ट्विस्ट ले आता है। वहीं, इस बार गोलू और गुड्डू पंडित एक-साथ एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन बनने वाले हैं। गुड्डू जहां बल का प्रदर्शन करेंगे तो गोलू बनेंगी गुड्डू भैया की बुद्धि। वीडियो में बताया गया है कि 'बल पर भारी पड़ने की क्षमता अवश्य ही हमारी बुद्धि में है।'

बल या बुद्धि किसे मिलेगी 'मिर्जापुर' की गद्दी?

लेकिन 'मिर्जापुर' की गद्दी के लालच में कई बार बल हावी हो जाती है और बुद्धि भ्रमित हो जाती है। ऐसे में अगर इस बार भी कुछ ऐसा होता है तो क्या होगा? इस वीडियो से अब हिंट दिया गया है कि 'मिर्जापुर सीजन 3' में बल और बुद्धि दोनों ही मात खा सकती हैं। इसका मतलब है कि न तो गोलू का दिमाग और न ही गुड्डू भैया की ताकत काम आएगी। वैसे ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। गुड्डू भैया पर उनके दुश्मन इस बार हावी हो सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Netflix पर टॉप 10 में शुमार हैं ये 4 इंडियन सीरीज, आज ही देख लें; कहीं छूट न जाए

गोलू बनीं गुड्डू भैया की बुद्धि

बता दें, इस बार 'मिर्जापुर' में वायलेंस पहले से ज्यादा देखने को मिलने वाला है। गोलू पहले के मुकाबले ज्यादा काबिल और ज्यादा ताकतवर दिखाई देगी। उसकी झलक तो इस वीडियो में भी दिखाई दे रही है। कैसे बुद्धि के साथ गोलू अपने बल पर भी काम कर रही हैं। अब इस लेटेस्ट वीडियो ने फैंस को बेहद खुश कर दिया है। सीरीज की एक और झलक पाकर सभी खुशी से झूम रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement