whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur Season 3 की रिलीज डेट को लेकर Pankaj Tripathi ने फिर खेला खेल, नया वीडियो रिलीज

Mirzapur Season 3 Release Date Announcement Video: 'मिर्जापुर सीजन 3' की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने नया हिंट दे दिया है। अब पंकज त्रिपाठी फैंस को बताने आए हैं कि ये सीजन किस दिन आने वाला है। साथ ही उन्होंने रिवील किया है बाउजी इस सीजन में दिखाई नहीं देंगे।
01:15 PM Jun 10, 2024 IST | Ishika Jain
mirzapur season 3 की रिलीज डेट को लेकर pankaj tripathi ने फिर खेला खेल  नया वीडियो रिलीज
Mirzapur Season 3 Release Date Announcement Video

Mirzapur Season 3 Release Date Announcement Video: 'मिर्जापुर सीजन 3' (Mirzapur Season 3) को लेकर काफी बज्ज बना हुआ है। बीते दिन मेकर्स ने एक फोटो शेयर कर रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा हिंट ड्राप किया था। फोटो में 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के सभी जरूरी किरदार मौजूद थे। ऐसे में इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कहा था कि इस पोस्टर में 'मिर्जापुर सीजन 3' की रिलीज डेट छिपी हुई है और अगर आप ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो। लेकिन लोग अभी तक कंफ्यूज बैठे हैं कि आखिर रिलीज डेट है तो है क्या?

'मिर्जापुर सीजन 3' का नया वीडियो रिलीज

ऐसे में अब प्राइम वीडियो ने एक नया अनाउंसमेंट वीडियो जारी कर दिया है। इसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) फैंस से खास बातचीत कर रहे हैं और 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट को लेकर फिर से फैंस के साथ एक खेल- खेल रहे हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि गुड्डू भैया और कालीन भैया कब आमने-सामने आएंगे तो आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए। क्या पता रिलीज डेट को लेकर आपकी कन्फ्यूजन दूर हो जाए। अब लेटेस्ट वीडियो में कालीन भैया अपनी कुर्सी पर बैठे हुए हैं और बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि इस शो में लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

कब आएगा 'मिर्जापुर सीजन 3'?

वीडियो में पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के स्टाइल में कहते हैं , 'इतनी सिंपल बात तुम्हारी समझ में नहीं आई? तारीख पूछने के लिए पागल बेताल की तरह भटक रहे हो। फैसला अगर मिर्जापुर का है तो अंतिम निर्णय हमारा है और हमारा ही होगा। हम देते हैं तुम्हें डेट, सांस थाम लो। हमारा निर्णय है कि अब मिर्जापुर के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। मिर्जापुर आ रहा है। बस कुछ ही दिन की बात है।' हालांकि इसके बाद पीछे से गोलियां चलने की इतनी आवाज आती है कि पंकज त्रिपाठी के आवाज उसके पीछे दब जाती है।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी की एक-एक डिटेल रिवील, मेहमानों को भी फॉलो करना होगा ये खास रूल!

सितम्बर तक नहीं करना होगा इंतजार 

हालांकि, बाद में उन्हें ये जरूर कहते हुए सुना जा सकता है कि इस बार गुड्डू, गोलू, शरद, बाउजी, बाउजी तो नहीं आ पाएंगे, उनको छोड़कर सब आएंगे। सितम्बर तक इंतजार करने की जरूरत नहीं है। इसके बाद वो बातचीत में रिलीज डेट बताते हैं लेकिन वो क्या बोल रहे हैं? कुछ सुनाई नहीं देता। इसके बाद वो वीडियो खत्म करने के बाद पूछते हैं कौन कट्टे की टेस्टिंग कर रहा था? अब रिलीज डेट तो इस बार भी मेकर्स ने नहीं बताई है लेकिन इस वीडियो के बाद फैंस की एक्साइटमेंट जरूर बढ़ गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो